विज्ञापन
This Article is From Apr 14, 2020

PM के संबोधन पर ओवैसी का तंज, 'ये तो सिर्फ एक Tweet से हो सकता था, लेकिन वजीर-ए-आजम ने आज फिर ...'

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने पीएम मोदी (PM Modi) पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, 'प्रधानमंत्री का राष्ट्र के नाम संबोधन ऐसी चीजें हैं जो मात्र एक ट्ववीट से की जा सकती हैं.

PM के संबोधन पर ओवैसी का तंज, 'ये तो सिर्फ एक Tweet से हो सकता था, लेकिन वजीर-ए-आजम ने आज फिर ...'
AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi)..
नई दिल्ली:

देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र के नाम संबोधन में लॉकडाउन (Coronavirus lockdown) बढ़ाए जाने की घोषणा की. बता दें कि लॉकडाउन के पहला चरण आज खत्म हो रहा था. लॉकडाउन बढ़ाने जाने का कई विपक्षी पार्टियों ने स्वागत किया. हालांकि पीएम मोदी से कुछ सवाल भी पूछे. बता दें कि देश में कोरोना संक्रमण के मामले 10,000 के पार पहुंच गए हैं. बीते 24 घंटे में कोरोनावायरस के 1,211 नए मामले सामने आए हैं और 31 लोगों की मौत हुई है. भारत में कोरोना संक्रमण मामलों की संख्या बढ़कर 10,363 हो गई है और अब तक 339  लोगों की इस खतरनाक वायरस से मौत हो चुकी है.

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने पीएम मोदी (PM Modi) पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, 'प्रधानमंत्री का राष्ट्र के नाम संबोधन ऐसी चीजें हैं जो मात्र एक ट्ववीट से की जा सकती हैं, जैसे तेलंगाना के मुख्यमंत्री मांग कर रहे है; राज्यों को मौजूदा वित्तीय नियमों मे छूट, राजकोषीय राहत और तत्काल सहायता की जरूरत है चाहिए, वजीर-ए-आजम ने आज फिर इन चीजों के अनदेखी कर दी....'

इसके अलावा ओवैसी ने एक और ट्वीट कर लिखा, 'केंद्र सरकार कब तक बिना समर्थन दिए राज्यों के लिए 'फरमान' जारी करेगी. कब तक ऐसा कहा जाएगा कि राज्यों की जिम्मेदारी है कि वह गरीबों को खाना दे, जबकि एफसीआई अतिरिक्त स्टॉक जारी न करे. अगर राज्य जिम्मेदार है तो फिर केंद्र क्या करेगा? अतिरिक्त दिशा-निर्देश जारी करें..?  

बता दें कि राष्ट्र को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ''नमस्ते मेरे प्यारे देशवासियों, कोरोना वैश्विक महामारी के खिलाफ भारत की लड़ाई, बहुत मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है. आपकी तपस्या, आपके त्याग की वजह से भारत अब तक, कोरोना से होने वाले नुकसान को काफी हद तक टालने में सफल रहा है. आप लोगों ने कष्ट सहकर भी अपने देश को बचाया है. हमारे इस भारतवर्ष को बचाया है. मैं जानता हूं. आपको कितनी दिक्कतें आई हैं, किसी को खाने की परेशानी, किसी को आने जाने की परेशानी, कोई घर परिवार से दूर है, लेकिन आप देश के खातिर एक अनुशासित सिपाही की तरह अपने कर्तव्य निभा रहे हैं. मैं आप सबको आदर पूर्वक नमन करता हूं.''

VIDEO:  कोरोनावायरस पर राष्ट्र के नाम पीएम का संबोधन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली में भारी बारिश के आसार, जानिए मौसम का हाल
PM के संबोधन पर ओवैसी का तंज, 'ये तो सिर्फ एक Tweet से हो सकता था, लेकिन वजीर-ए-आजम ने आज फिर ...'
बिहार की राजनीति में कब उतर रहे हैं प्रशांत किशोर, किस वोट वैंक पर गड़ाए हुए हैं अपनी नजर
Next Article
बिहार की राजनीति में कब उतर रहे हैं प्रशांत किशोर, किस वोट वैंक पर गड़ाए हुए हैं अपनी नजर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com