आर्यन खान ड्रग्स केस में गहराती जंग, अब वानखेड़े के पिता ने नवाब मलिक पर ठोका मानहानि का केस

समीर वानखेड़े के पिता ने नवाब मलिक के खिलाफ 1.25 करोड़ रुपये की मानहानि का केस दर्ज कराया है. मामले में सोमवार को सुनवाई होगी. 

आर्यन खान ड्रग्स केस में गहराती जंग, अब वानखेड़े के पिता ने नवाब मलिक पर ठोका मानहानि का केस

समीर वानखेड़े के पिता ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा (फाइल फोटो)

मुंबई:

आर्यन खान से जुड़े क्रूज ड्रग्स केस (Aryan Khan Drugs Case) में महाराष्ट्र के मंत्री एवं एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) और एनसीबी अफसर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के बीच घमासान तेज होता जा रहा है. नवाब मलिक लगातार वानखेड़े के खिलाफ गंभीर आरोप लगा रहे हैं. इस बीच, समीर वानखेड़े के पिता ने नवाब मलिक के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है. इस मामले में आठ नवंबर को सुनवाई होगी. 

वानखेड़े के पिता ने नवाब मलिक के खिलाफ 1.25 करोड़ रुपये की मानहानि का केस दर्ज कराया है. वानखेड़े के पिता ने बॉम्बे हाईकोर्ट में सोशल मीडिया पर उनके परिवार के बारे में मीडिया रिपोर्ट पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है. उनके वकील अरशद शेख हैं. सोमवार को कोर्ट में मामले की सुनवाई होगी.

आर्यन खान से जुड़ा ड्रग्स केस समेत 6 मामलों की जांच एनसीबी की एसआईटी टीम को स्थानांतरित की गई है. इस बीच, महाराष्ट्र के वरिष्ठ मंत्री मलिक ने शनिवार को ट्वीट किया, ‘‘मैंने आर्यन खान के अपहरण और फिरौती की मांग के लिए समीर दाऊद वानखेड़े के खिलाफ एसआईटी जांच की मांग की थी. अब दो एसआईटी (राज्य और केंद्र) का गठन किया गया है. देखते हैं कि कौन मामले की तह तक जाता है और वानखेड़े की निजी सेना का पर्दाफाश करता है.''

बता दें कि एनसीबी ने पिछले महीने क्रूज मादक पदार्थ मामले में आर्यन खान और कम से कम 19 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था. इस मामले में एक स्वतंत्र गवाह ने जांच में शामिल लोगों पर जबरन वसूली के प्रयास के आरोप लगाए जिसके बाद वानखेड़े को विभागीय सतर्कता जांच का सामना करना पड़ रहा है. वानखेड़े ने किसी भी तरह की गड़बड़ी से इनकार किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: आर्यन खान ड्रग्स मामले की जांच से बाहर समीर वानखेड़े