दिल्ली में मिली हार का 'बदला' ले रहे हैं पीएम मोदी : एनडीटीवी से बोले अरविंद केजरीवाल

दिल्ली में मिली हार का 'बदला' ले रहे हैं पीएम मोदी : एनडीटीवी से बोले अरविंद केजरीवाल

सीएम बनने के बाद अरविंद केजरीवाल का यह पहला इंटरव्यू था

नई दिल्ली:

केंद्र के साथ तीखे संघर्ष में उलझे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिल्ली विधानसभा चुनाव में हार के कारण उनकी सरकार और दिल्ली की जनता के लिए ‘बदले की भावना’ रखने का आरोप लगाया।

एनडीटीवी से बातचीत में सीएम केजरीवाल ने दिल्ली के उप राज्यपाल नजीब जंग पर और तीखा हमला करते हुए उन्हें बीजेपी का ‘पोलिंग एजेंट’ करार दिया और आरोप लगाया कि उन्होंने अपने सरकारी आवास को ‘भाजपा मुख्यालय’ में बदल दिया है।

मोदी को निशाने पर लेते हुए केजरीवाल ने कहा, ‘दिल्ली की जनता ने हमारे लिए वोट दिया और बाकी देश ने मोदी का समर्थन किया। इसलिए मेहरबानी कर हमें दिल्ली को चलाने दें और आप (मोदी) देश को चलाएं। एलजी के जरिए आए दिन हमारे लिए समस्याएं पैदा नहीं करें। एक अच्छे प्रधानमंत्री को यह सब शोभा नहीं देता। दिल्ली की हार का बदला जनता और आप से लेना सही नहीं है’।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एलजी आवास के बीजेपी मुख्यालय में तब्दील’ होने का आरोप लगाते हुए केजरीवाल ने कहा, ‘वह बीजेपी के पोल एजेंट की तरह काम कर रहे हैं’। पिछले साल के विधानसभा चुनाव में दिल्ली की 70 में से 67 सीटों पर ऐतिहासिक जीत दर्ज करने वाली आप की अगुवाई करने वाले केजरीवाल अधिकारियों के तबादले और नियुक्ति को लेकर जंग के साथ ‘जंग’ में उलझे हैं।