दादरी कांड पर अरविंद केजरीवाल की अपील : 'ज़हरीले नेताओं' की बातों में न आएं हिन्दू-मुसलमान

दादरी कांड पर अरविंद केजरीवाल की अपील : 'ज़हरीले नेताओं' की बातों में न आएं हिन्दू-मुसलमान

अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार ने दादरी में हाल में हुई घटना को लेकर नया विज्ञापन जारी किया है, जिसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खुद लोगों से अपील कर रहे हैं कि लोग 'ज़हरीले नेताओं की बातों में न आएं...'

'आप' सरकार द्वारा जारी विज्ञापन में अरविंद केजरीवाल ने कहा है, "नेताओं के लिए हिन्दू-मुस्लिम दंगे करवाना बहुत आसान है, सो, ऐसे में कैसे रुकेगा यह सब...? एक ही तरीका है... अगर हम सब हिन्दू और मुसलमान इन चंद ज़हरीले नेताओं की बातें मानना बंद कर दें तो इनकी गन्दी राजनीति खत्म हो सकती है, और अगर इनकी बातें मानते रहेंगे तो न हिन्दू बचेंगे, न मुसलमान, और न देश..."
 


किसी भी नेता या पार्टी का नाम लिए बिना तैयार किए गए इस विज्ञापन में मीडिया से भी अपील की गई है कि चंद नेताओं के ज़हरीले बयान दिखाना बंद कीजिए। दिल्ली सरकार का यह विज्ञापन रेडियो और टीवी दोनों पर जारी किया गया है।
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अरविंद केजरीवाल खुद ज़हरीले हैं : बीजेपी
इस बीच, बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने विज्ञापन को लेकर अरविंद केजरीवाल पर जोरदार वार किया, और उन्हें 'ज़हरीला' बताया। सतीश उपाध्याय ने कहा, "क्या मतलब है इस तरह के विज्ञापन चलाने का...? आप खुद (अरविंद केजरीवाल) वहां क्या करने गए थे...? क्या आप नेता नहीं हैं, जो आप नेताओं को ज़हरीला कह रहे हैं...? इस तरह के विज्ञापनों से जनता के पैसे का दुरुपयोग किया जा रहा है, बीजेपी इसकी निंदा करती है... इससे माहौल खराब किया जा रहा है, इसे तुरंत बंद कराया जाए... दरअसल, आप खुद ज़हरीले हैं, इसलिए दूसरे नेताओं को भी ज़हरीला बता रहे हैं..."