Lockdown का उल्लंघन करने वालों को हो सकती है 2 साल तक की जेल, केंद्र का राज्यों को निर्देश

Coronavirus Lockdown: देश में कोरोना संकट के बीच लॉकडाउन जारी है. यह आगामी 14 अप्रैल तक जारी रहेगा. इस बीच कई जगहों से लॉकडाउन के उल्लंघन की खबरें आई हैं. इस बीच सरकार ने कहा है लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को 2 साल तक की जेल की सजा हो सकती है.

Lockdown का उल्लंघन करने वालों को हो सकती है 2 साल तक की जेल, केंद्र का राज्यों को निर्देश

कोरोनावायरस को लेकर देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की गई है.

नई दिल्ली:

Coronavirus Lockdown: देश में कोरोना संकट के बीच लॉकडाउन जारी है. यह आगामी 14 अप्रैल तक जारी रहेगा. इस बीच कई जगहों से लॉकडाउन के उल्लंघन की खबरें आई हैं. इस बीच सरकार ने कहा है लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को 2 साल तक की जेल की सजा हो सकती है. केंद्रीय गृह सचिव राजीव भल्ला ने राज्यों को निर्देश दिया कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को आईपीसी की धाराओं के तहत दंडित किया जाए.

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. भारत में अबतक कोरोनावायरस से 53 लोगों की मौत हो चुकी है और 2069 लोग इसके संक्रमण के शिकार हुए हैं. बीते 24 घंटे में कोरोनावायरस संक्रमण के 235 नए मामले सामने आए हैं. वहीं, बीते 12 घंटे में 12 लोगों की COVID-19 से मौत हो गई और 12 इस बीमारी से ठीक हुए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से गुरुवार शाम को ये आंकड़े जारी किए गए हैं. बता दें कि देश में कोरोना संकट को लेकर 14 अप्रैल तक लॉकडाउन जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com