'शेख बन गए हैं अभिषेक बनर्जी': अनुराग ठाकुर ने TMC सांसद को लेकर ली चुटकी..

अनुराग ठाकुर कहा, 'खाड़ी देशों में शेख होते हैं लेकिन यहां अभिषेक (बनर्जी) ही अब शेख हो गए हैं. पूरी दुनिया अब जानकती है कि वे कितने बड़े शेख बन गए हैं.' अनुराग ठाकुर ने कहा कि केवल पीएम नरेंद्र मोदी ही राज्‍य का विकास कर सकते हैं.

'शेख बन गए हैं अभिषेक बनर्जी': अनुराग ठाकुर ने TMC सांसद को लेकर ली चुटकी..

अनुराग ठाकुर ने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी ही बंगाल का विकास कर सकते हैं

खास बातें

  • कहा, पीएम मोदी ही कर सकते हैं बंगाल का विकास
  • बंगाल में विधानसभा चुनाव को कुछ ही माह हैं शेष
  • बीजेपी और तृणमूल के बीच 'बयान वार' हुआ तेज
कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर बीजेपी और राज्‍य में सत्‍तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के नेताओं के बीच एक-दूसरे पर निशाना साधने का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा. मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ हमले को धार देते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने सीएम ममता बनर्जी के भतीजे और सांसद अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) की तुलना खाड़ी देशों के 'शेख' से कर डाली. तृणमूल कांग्रेस में अभिेषेक बनर्जी के बढ़ते प्रभाव पर कमेंट करते हुए ठाकुर ने राज्‍य में आयोजित बीजेपी के एक कार्यक्रम में यह टिप्‍पणी की. उन्‍होंने कहा, 'खाड़ी देशों में शेख होते हैं लेकिन यहां अभिषेक (बनर्जी) ही अब शेख हो गए हैं. पूरी दुनिया अब जानकती है कि वे कितने बड़े शेख बन गए हैं.' अनुराग ठाकुर ने कहा कि केवल पीएम नरेंद्र मोदी ही राज्‍य का विकास कर सकते हैं.

 अमित शाह ने बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष के काफिले पर हुए हमले की जांच के आदेश दिए

उन्‍होंने कहा, 'कुछ लोग कहते हैं कि बंगाल में विकास लाना कठिन कार्य है लेकिन यह कठिन उन लोगों के लिए है जो यह करना नहीं चाहते और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए कुछ भी असंभव नहीं है.' ऐसे समय जब पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव कुछ ही माह दूर हैं, बीजेपी ने अभिषेक के खिलाफ 'हमले' तेज कर दिए है. ममता बनर्जी के खिलाफ अभियान में 'तोलाबाज भाईपो' (extortionist nephew) भगवा पार्टी की पंच लाइन रही है.पार्टी ने मुख्‍यमंत्री पर अपने भतीजे को आगे लाकर राजनीतिक वंशवाद को बढ़ावा देने का भी आरोप लगाया है.

तृणमूल कांग्रेस को झटका, ममता बनर्जी सरकार के मंत्री लक्ष्‍मी रतन शुक्‍ला ने दिया इस्‍तीफा

राज्‍य के विधानसभा चुनावों में सत्‍तारूढ़ टीएमसी (TMC) को बीजेपी की कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ रहा है. पिछले माह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली में टीएमसी के एक सांसद और आधा दर्जन विधायकों सहित करीब 60 नेताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया था. बीजेपी से जुड़ने वालों में एक समय ममता के विश्‍वस्‍त सहयोगी रहे सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) भी शामिल हैं. सुवेंदु की अभिषेक बनर्जी से नाराजगी रही है. तृणमूल पार्टी छोड़ने के बाद उन्‍होंने 'तोलाबाज भाईपो हटाओ' के नारे के साथ अभिषेक बनर्जी के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है. जवाब में अभिषेक ने भी सुवेंदु के खिलाफ जोरदार हमला बोला था.


प्राइम टाइम : बंगाल की विरासत और सियासत पर सवाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com