महापंचायत में प्रियंका गांधी के जाने पर BJP ने उठाए सवाल, कहा- किसान संगठनों को सोचना चाहिए...

NDTV से बातचीत में बीजेपी नेता और मोदी सरकार में मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने कहा कि कांग्रेस के नेता देश को, किसानों को और सदन को भी गुमराह कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

किसानों द्वारा सहारनपुर में बुलाई गई महापंचायत (Saharanpur Farmer Mahapanchayat) में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) के शामिल होने पर बीजेपी नेता और मोदी सरकार में मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि किसान संगठनों (Farmer Organization) को सोचना चाहिए, कल तक वह कहते थे कि इस आंदोलन (Farmer Protest) से राजनीतिक दल दूर हैं. उन्होंने कहा कि इसका जवाब किसान संगठन ही दे सकते हैं कि कैसे किसी राजनीतिक दल का व्यक्ति उनके मंच पर आ सकता है. NDTV से बातचीत में उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता देश को, किसानों को और सदन को भी गुमराह कर रहे हैं. उन्होंने मंगलवार को लोकसभा की एक चर्चा का जिक्र करते हुए कांग्रेस के रवैये पर सवाल खड़े किए. 

Read Also: आज सहारनपुर में किसानों को महापंचायत में शामिल होंगी प्रियंका गांधी, कहा- 'उनके दिल की बात सुनने, समझने...'

बकौल अनुराग ठाकुर, कल लोकसभा में कांग्रेस के सांसद ने सदन में कहा कि कृषि कानून में मंडिया बंद हो जाएंगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सांसद के इस उल्लेख पर मैंने उनसे उस क्लॉज के बारे में पूछा तो कांग्रेस सांसद के पास कोई जवाब नहीं था. बीजेपी सांसद ने बताया कि इसके बाद एक और कांग्रेसी सांसद ने MSP को लेकर सवाल उठाए, जिसके जवाब में मैंने सदन में कहा कि MSP पहले भी थी, अभी भी है और आगे भी रहेगा. 


Read Also: आंदोलन में हिस्सा लेने के लिए 15-20 हजार किसान आज पहुंच सकते हैं दिल्ली, अलर्ट पर पुलिस : सूत्र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अनुराग ठाकुर ने सवाल उठाते हुए कहा कि देश के कुछ राजनीतिक दल जो हर चुनाव हारते हैं, अब वो किसानों को गुमराह कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कुछ दल जिस तरह से किसानों को सच्चाई बताने के बजाय उन्हें भ्रमित कर रहे है उससे साफ हो गया है कि वह चाहते हैं कि किसानों की आय न बढ़े जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोशिश है कि अगले तीन सालों में किसानों की आय को बढ़ाया जा सके. उन्होंने कहा दोहराया कि सरकार किसानों के साथ बातचीत के लिए तैयार है.