पीड़िता की शिकायत- 'बड़े बैनर का झांसा देकर बनवाई पोर्न फिल्म', गहना वशिष्ट समेत तीन पर एफआईआर

पुलिस सूत्रों के मुताबिक- अभी FIR में आरोपी के तौर पर सीधे राज कुंद्रा का नाम नहीं है, लेकिन पीड़िता को बताया गया था कि राज कुंद्रा की कंपनी के लिए शूट किया जा रहा है इसलिए मामले में आगे चल कर राज कुंद्रा पर फिर से शिकंजा कस सकता है.

पीड़िता की शिकायत- 'बड़े बैनर का झांसा देकर बनवाई पोर्न फिल्म', गहना वशिष्ट समेत तीन पर एफआईआर

अश्लील फिल्म रैकेट के मामले में एक और केस दर्ज

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं. अश्लील फिल्म की शूटिंग के मामले में एक और केस दर्ज हुआ है. मुंबई के मालवणी पुलिस स्टेशन में गहना वशिष्ट और अन्य तीन के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है.पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बड़े बैनर की फिल्मों में काम देने का झांसा देकर पोर्न फिल्म बनवाई.अश्लील फिल्म को हॉटशॉट पर अपलोड करने के संदर्भ में ये मामला दर्ज किया गया है. पीड़िता ने पहले क्राइम ब्रांच को बयान दिया, जिसके बाद मालवणी पुलिस में मामला दर्ज कर जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई. मुंबई की प्रॉपर्टी सेल जो राज कुंद्रा केस की जांच कर रही है अब वही इस मामले की भी जांच करेगी.


पुलिस सूत्रों के मुताबिक- अभी FIR में आरोपी के तौर पर सीधे राज कुंद्रा का नाम नहीं है, लेकिन पीड़िता को बताया गया था कि राज कुंद्रा की कंपनी के लिए शूट किया जा रहा है इसलिए मामले में आगे चल कर राज कुंद्रा पर फिर से शिकंजा कस सकता है. एफआईआर आईपीसी की धारा 392,393,420,34IPC के साथ  r/w 66,67 IT Act r/w Indecent exhibition of women's act 3,4,6,7 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि मुबंई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को कहा अश्लील फिल्म निर्माण मामल में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को अभी क्लीन चिट नहीं दी गई है. इस मामले में उनके पति राज कुंद्रा पहले से ही पुलिस की हिरासत में हैं. अधिकारियों के मुताबिक- इस मामले में शामिल सभी लोगों के अकाउंट्स के ट्रांजेक्शन की जांच के लिए फोरेंसिक ऑडिटर्स नियुक्त किए गए हैं. अधिकारियों ने बताया, 'शिल्पा शेट्टी को अभी क्लीन चिट नहीं दी गई है. सभी संभावनाओं और एंगल की जांच की जा रही है. फोरेंसिक ऑडिटर नियुक्त किए गए हैं और वे इस मामले में सभी खातों के लेन-देन को देख रहे हैं. इस ऑडिट में कुछ समय लग सकता है क्योंकि यह है एक लंबी प्रक्रिया है. लेकिन जब तक ऑडिट पूरा नहीं हो जाता, तब तक किसी को क्लीन चिट नहीं दी जाएगी.' अधिकारियों ने यह भी बताया कि एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को मामले में गवाह के रूप में बयान देने के लिए बुलाया गया है.