'पूरा राज्य जानता है...' चंद्रबाबू नायडू के रोने पर बोले CM जगनमोहन रेड्डी

नायडू ने आरोप लगाया कि वाईएसआर ने उनकी पत्नी के खिलाफ टिप्पणी की और उनकी आपत्ति के बाद माफी मांगी. नायडू ने यह भी आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ पार्टी विपक्षियों को भावनात्मक रूप से निशाना बनाती रही है.

अमरावती:

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री और तेलुगु देशम पार्टी (TDP) प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू (N Chabdra Babu Naidu) द्वारा सत्तारूढ़ YSR कांग्रेस पर व्यक्तिगत रूप से अपनी पार्टी के नेताओं को निशाना बनाने का आरोप लगाने के बाद, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने शुक्रवार को नायडू पर पलटवार किया है. रेड्डी ने कहा कि "पूरा राज्य जानता है कि नायडू कितने निराश हैं?" मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य के लोगों ने चंद्रबाबू नायडू को खारिज कर दिया है और उन्होंने अपने गृह निर्वाचन क्षेत्र के कुप्पम नगर निगम भी खो दिया है. इसके अलावा टीडीपी ने विधान परिषद में भी सत्ता खो दी है.

उन्होंने चंद्रबाबू नायडू पर तंज कसा और कहा कि ऐसे में उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वह क्या कर रहे हैं और कैसा व्यवहार कर रहे हैं? रेड्डी ने दावा किया कि नायडू ने स्वयं सदन में अनावश्यक, असंबंधित और अनुचित विषयों पर बात करके लोगों को उकसाया था, और अब जब लोगों ने प्रतिक्रिया दी है, तो वह अब इस तरह से व्यवहार करने लगे हैं.

'मुख्यमंत्री बनने के बाद ही सदन में लौटूंगा', फूट-फूटकर रोए पूर्व CM चंद्रबाबू नायडू

जगन रेड्डी ने कहा कि टीडीपी और चंद्रबाबू नायडू ने इसकी शुरुआत की थी. इससे पहले शुक्रवार को, नायडू मीडिया से बात करते हुए फूट-फूटकर रो पड़े थे. तब नायडू ने आरोप लगाया था कि वाईएसआर कांग्रेस सरकार विधानसभा में उनके सहित उनकी पार्टी के नेताओं के परिवार के सदस्यों को व्यक्तिगत रूप से निशाना बना रही है.

शुक्रवार को विधानसभा सत्र का बहिष्कार करने के बाद मीडिया से बात करते हुए चंद्रबाबू नायडू ने कहा था कि स्पीकर का कृत्य भी आपत्तिजनक रहा है. टीडीपी ने एक बयान में कहा, नायडू ने विधानसभा की तुलना 'कौरव सभा' ​​से की और वाईएसआरसीपी के मंत्रियों और विधायकों द्वारा 'चरित्र हनन' के विरोध में 2024 तक सदन का बहिष्कार करने का फैसला किया है.

आंध्र प्रदेश में भारी बारिश से कोहराम, 17 की मौत, 100 लापता, ऊफान पर नदियां, सड़कें लबालब


नायडू ने आरोप लगाया कि वाईएसआर ने उनकी पत्नी के खिलाफ टिप्पणी की और उनकी आपत्ति के बाद माफी मांगी. नायडू ने यह भी आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ पार्टी विपक्षियों को भावनात्मक रूप से निशाना बनाती रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com