विज्ञापन
This Article is From Oct 29, 2018

अमित शाह ने महागठबंधन पर भारत तोड़ने का लगाया आरोप

भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय कन्वेंशन को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘भारत निर्माण’ पर ध्यान दे रहे हैं तो दूसरी तरफ महागठबंधन के नेता भारत ‘तोड़ना’ चाहते हैं.

अमित शाह ने महागठबंधन पर भारत तोड़ने का  लगाया आरोप
अमित शाह ने साधा महागठबंधन पर निशाना
नई दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को ‘महागठबंधन' को विपक्षी दलों का ‘ढ़कोसला' करार दिया और उस पर ‘भारत तोड़ने' का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि उसके विपरीत नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली सरकार ‘भारत निर्माण' के लिए काम कर रही है. उन्होंने यहां भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के राष्ट्रीय कन्वेंशन को संबोधित करते हुए कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘भारत निर्माण' पर ध्यान दे रहे हैं तो दूसरी तरफ महागठबंधन के नेता भारत ‘तोड़ना' चाहते हैं.

यह भी पढ़ें: बीजेपी-जेडीयू में सीटों के बंटवारे के बीच तेजस्‍वी यादव से मिले उपेंद्र कुशवाहा

उन्होंने कहा कि मोदीजी कहते हैं कि गरीबी, बेरोजगारी और असुरक्षा हटाओ. लेकिन महागठबंधन के नेता कहते हैं कि मोदी हटाओ. महागठबंधन की आलोचना करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि उनके पास न तो नीति, न नेता और न ही कोई सिद्धांत है. माओवादियों के साथ कथित संबंधों को लेकर महाराष्ट्र सरकार द्वारा हाल ही में सामाजिक कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर उन पर प्रहार करते हुए शाह ने कहा कि मैं राहुल गांधी को बताना चाहता हूं कि जो कोई भी भारत तोड़ो का नारा लगाएगा, वह सलाखों के पीछे होगा और उसे कभी माफ नहीं किया जाएगा. (इनपुट भाषा से) 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
"तिरुपति के प्रसादम में जानवर की चर्बी..." : चंद्रबाबू नायडू ने लगाया आरोप, YSRCP ने किया पलटवार
अमित शाह ने महागठबंधन पर भारत तोड़ने का  लगाया आरोप
नीरज चोपड़ा महज 1 सेमी से चैंपियन बनने से चूके, एंडरसन पीटर्स को पहला स्थान
Next Article
नीरज चोपड़ा महज 1 सेमी से चैंपियन बनने से चूके, एंडरसन पीटर्स को पहला स्थान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com