तमिलनाडु के सरकारी स्कूलों के सभी छात्रों को कोविड टीके की पहली खुराक मिली: सरकार

तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री मा सुब्रमण्यम ने कहा कि राज्य में सरकार संचालित स्कूलों के 15-18 साल आयु वर्ग के 100 प्रतिशत छात्रों को कोविड रोधी टीके की पहली खुराक लगाई जा चुकी

तमिलनाडु के सरकारी स्कूलों के सभी छात्रों को कोविड टीके की पहली खुराक मिली: सरकार

प्रतीकात्मक फोटो.

चेन्नई:

तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री मा सुब्रमण्यम ने सोमवार को यहां कहा कि राज्य में सरकार संचालित स्कूलों के 15-18 साल आयु वर्ग के 100 प्रतिशत छात्रों को कोविड रोधी टीके की पहली खुराक लगाई जा चुकी है. मंत्री ने कहा कि जहां तक ​​तमिलनाडु के सरकारी स्कूलों का सवाल है तो मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने यहां तीन जनवरी को 15 से 18 आयु वर्ग के छात्रों के लिए टीकाकरण की शुरुआत की थी.

उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि यह अभियान तमिलनाडु में उसी दिन शुरू किया गया था, जिस दिन केंद्र ने इसकी शुरुआत की थी. उन्होंने कहा कि सरकारी स्कूलों के संबंधित आयु वर्ग के 100 प्रतिशत छात्रों को कोविड रोधी टीके की पहली खुराक दी जा चुकी है.

मंत्री ने कहा कि निजी स्कूलों और पॉलिटेक्निक कॉलेजों जैसे अन्य संस्थानों में संबंधित आयु वर्ग के छात्रों का लगातार टीकाकरण किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि तमिलनाडु में कुल मिलाकर 15-18 आयु वर्ग के 76 प्रतिशत छात्रों को टीके की पहली खुराक लगाई जा चुकी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मंत्री ने कहा कि 50वां बड़ा टीकाकरण शिविर 22 जनवरी को राज्यभर में 50,000 स्थानों पर आयोजित किया जाएगा और लोगों को इसका उपयोग करना चाहिए.