मुंबई : एयर होस्टेस का वीडियो बनाने वाला बांग्लादेशी यात्री गिरफ्तार

मुंबई : एयर होस्टेस का वीडियो बनाने वाला बांग्लादेशी यात्री गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

मुंबई:

हवाई जहाज में एयर होस्टेस का वीडियो बनाना एक यात्री को महंगा पड़ा। एयर होस्टेस की शिकायत पर पुलिस ने उस हवाई यात्री को गिरफ्तार कर लिया है। जांच में पता चला कि आरोपी बांग्लादेशी नागरिक है। उसके खिलाफ भादवि की धारा 354, 354 डी के तहत मामला दर्ज किया गया है।


गुपचुप बनाया जा रहा था वीडियो
पुलिस के मुताबिक कोलकाता से मुंबई आ रही इंडिगो फ्लाइट में अमित गुप्ता नाम के यात्री ने देखा कि कुछ लोग चुपके से एयर होस्टेस का वीडियो बना रहे हैं। उसने तुरंत हवाई जहाज के चालक दल को सूचित किया। उस यात्री के फोन की जांच करने पर उसमें एयर होस्टेस के वीडियो मिले। इसके बाद पायलट ने मुंबई में एयरपोर्ट पर अलर्ट किया और जैसे ही हवाई जहाज उतरा सुरक्षा कर्मियों ने उस यात्री को हिरासत में लेकर पुलिस को सौंप दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


चश्मदीद अमित गुप्ता ने एनडीटीवी को बताया कि कोलकाता में हवाई जहाज के उड़ान भरने के बाद से उसमें मौजूद एक यात्री जब भी एयर होस्टेस उनके पास से गुजरती अपने मोबाइल से अलग-अलग एंगल से उसका वीडियो बनाता और फिर जूम कर अपने दोस्तों के साथ देखता। वे कुल तीन लोग थे और बार-बार ऐसा कर रहे थे। हालांकि पुलिस ने सिर्फ एक यात्री को आरोपी बनाया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम असीम जॉय गोपाल भौमिक है। 38 साल का असीम बांग्लादेशी नागरिक है।