'हमें अपनाना या न अपनाना अवाम का हक' : UP की चुनावी हलचल के बीच देशभर में चुनाव लड़ने की तैयारी में ओवैसी!

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पहले भी कहा था, अब भी कह रहे हैं, मजलिस चुनाव लड़ेगी. देश के हर कोने में लड़ेगी. बार बार लड़ेगी इंशा'अल्लाह.

'हमें अपनाना या न अपनाना अवाम का हक' : UP की चुनावी हलचल के बीच देशभर में चुनाव लड़ने की तैयारी में ओवैसी!

मजलिस चुनाव लड़ेगी. देश के हर कोने में लड़ेगी : ओवैसी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) भी किस्मत अजमाएगी. यूपी में एआईएमआईएम की चुनावी एंट्री से सियासी सरगर्मियां बढ़ना लाजिमी है. इस बीच, असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी मजलिस चुनाव लड़ेगी और देश के हर कोने में लड़ेगी. उन्होंने कहा कि ये सिर्फ अवाम का हक है कि वो हमें अपनाए या न अपनाएं. 

हैदराबाद के सांसद और एआईएमआईएम के प्रमुख ओवैसी ने ट्वीट में कहा, "भारत के मुस्तक़बिल को लेकर मजलिस के पास भी एक विज़न है. हमारी ज़िम्मेदारी है कि हम अपने पैग़ाम को जनता तक पहुंचाएं, और ये सिर्फ अवाम का हक़ है कि वो हमें अपनाए या न अपनाएं." 

उन्होंने आगे कहा कि पहले भी कहा था, अब भी कह रहे हैं, मजलिस चुनाव लड़ेगी. देश के हर कोने में लड़ेगी. बार बार लड़ेगी इंशा'अल्लाह.

READ ALSO: असदुद्दीन ओवैसी के 100 सीटों पर चुनाव लड़ने का यूपी में क्या होगा असर?

बता दें कि ओवैसी ने हाल में घोषणा की थी कि उनकी पार्टी एमआईएम 100 सीटों पर लड़ेगी. उन्होंने कहा कि हमने फैसला लिया है कि हम 100 सीटों पर अपना उम्मीदवार खड़ा करेंगे, पार्टी ने उम्मीदवारों को चुनने का प्रक्रिया शुरू कर दी है और हमने उम्मीदवार आवेदन पत्र भी जारी कर दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: क्या यूपी में ओवैसी की एंट्री बिगाड़ेगी सपा, बसपा, कांग्रेस का खेल?