यमुना एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार बाइक का टायर फटा, दो की मौत

यमुना एक्सप्रेस वे पर बाइकर्स की तेज रफ्तार उनकी जान पर बन आया. ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार बाइक का टायर फटने से दो युवकों की मौत हो गई. बाइक पर सवार दोनों युवक की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हुई.

यमुना एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार बाइक का टायर फटा, दो की मौत

यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसे में दो की मौत.

नई दिल्ली:

यमुना एक्सप्रेस वे पर बाइकर्स की तेज रफ्तार उनकी जान पर बन आया. ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार बाइक का टायर फटने से दो युवकों की मौत हो गई. बाइक पर सवार दोनों युवक की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हुई. पुलिस ने बताया कि मामले में किसी भी पक्ष की तरफ से तहरीर नहीं मिली. तहरीर न मिलने की वजह से केस दर्ज नहीं किया गया है. 

नॉलेज पार्क थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि रविवार सुबह ईकोटेक-1 थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर मुर्शिदपुर गांव के पास जेवर की ओर से ग्रेटर नोएडा की ओर जा रही तेज रफ्तार बाइक का टायर फट गया. बाइक अनियंत्रित होकर यमुना एक्सप्रेसवे पर गिर गई. इसी दौरान उसके ठीक पीछे दूसरी बाइक भी अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त बाइक से टकरा गई.

इस हादसे में बीएमडब्ल्यू और सुजुकी हायाबुशा बाइक पर सवार साउथ दिल्ली के महरौली निवासी राहुल तेवतिया और रोहिणी निवासी यश गंभीर रूप से घायल हो गए थे. राहुल तेवतिया की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई जबकि दूसरे युवक यश ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रफ्तार और स्टंट का अपना ही एक रोमांच है, इसके लिए क्लब बने हुए हैं. ये बाइक राइडर्स पहले हर शनिवार की रात दिल्ली के कनॉट प्लेस में सड़कों पर स्टंट दिखाते थे, लेकिन यहां सख्ती हो जाने के बाद वे अब नोएडा और गुड़गांव एनसीआर के विभिन्न क्षेत्रों में जाने लगे. यमुना एक्सप्रेसवे इनका पसंदीदा जगह बन गई है.