छत्तीसगढ़ में हादसा: निर्माणाधीन दीवार गिरने से सूरजपुर में तीन मजदूरों की मौत

Chhattisgarh News : सूरजपुर के धरसेडी गांव में ये हादसा हुआ. उस वक्त 13 मजदूर एक कुआं खोदने में जुटे हुए थे. लेकिन जब वे दिन भर का काम पूरा करने ही वाले थे, तो उसी वक्त कीचड़ से भरा एक ढेर उन पर आ गिरा

छत्तीसगढ़ में हादसा: निर्माणाधीन दीवार गिरने से सूरजपुर में तीन मजदूरों की मौत

Chhattisgarh में निर्माणाधीन दीवार (under construction wall falls) गिर गई (प्रतीकात्मक)

रायपुर:

छत्तीसगढ़ (Surajpur Chhattisgarh) में रविवार को एक हादसे में तीन श्रमिकों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में मजदूर एक निर्मामाधीन दीवार के पास कर रहे थे. लेकिन ये दीवार शनिवार शाम को भरभराकर ढह गई. इस दीवार के नीचे कई सारे श्रमिक दब गए और इसमें से तीन मजदूर मारे गए. मलबे से 10 अन्य मजदूरों को किसी तरह बाहर निकाल लिया गया. 

छत्तीसगढ़ पुलिस के मुताबिक, सूरजपुर के ओडगी पुलिस स्टेशन क्षेत्र के धरसेडी गांव में ये हादसा हुआ. उस वक्त 13 मजदूर एक कुआं खोदने में जुटे हुए थे. लेकिन जब वे दिन भर का काम पूरा करने ही वाले थे, तो उसी वक्त कीचड़ से भरा एक ढेर उन पर आ गिरा और वे सभी मजदूर उसी मलबे के नीचे दब गए. लेकिन अन्य लोगों की मदद से 10 मजदूर किसी तरह से बाहर आ गए, लेकिन तीन अन्य को बचाया नहीं जा सका. एसपी राजेश कुकरेजा ने कहा कि घटना में मलबे से तीन मजदूरों के शव निकाले गए हैं. इनका पोस्टमार्टम कराने के बाद शव उनके परिजनों को सौंप दिए गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com