हरिद्वार में रेलगाड़ी के परीक्षण के दौरान हादसा, चार लोगों की रेलगाड़ी से कटकर मौत

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में रेलवे लाइन के डबल ट्रैक बनने के बाद बृहस्पतिवार को तेज गति की ट्रेन के परीक्षण उससे कटकर चार व्यक्तियों की मौत हो गई.हादसा जमालपुर कलां गांव के पास हुआ.

हरिद्वार में रेलगाड़ी के परीक्षण के दौरान हादसा, चार लोगों की रेलगाड़ी से कटकर मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिद्वार :

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में रेलवे लाइन के डबल ट्रैक बनने के बाद बृहस्पतिवार को तेज गति की ट्रेन के परीक्षण उससे कटकर चार व्यक्तियों की मौत हो गई.हादसा जमालपुर कलां गांव के पास हुआ, जब परीक्षण के लिए चलाई गई रेलगाड़ी 100 से 120 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से गुजर रही थी. उसकी चपेट में आकर रेलवे लाइन से गुजर रहे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी . हरिद्वार के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सेंथिल अवूदई कृष्ण राज एस ने हादसे में चार व्यक्तियों के मारे जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि फिलहाल मृतकों की शिनाख्त की जा रही है.

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के परिजन के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए जिलाधिकारी को घटना की जांच करने के निर्देश दिये हैं. गौरतलब है कि हरिद्वार—लक्सर के बीच डबल रेलवे लाइन बिछाई गई है और इस पर तेज गति की रेलगाड़ी चलाकर लाइन का परीक्षण किया जा रहा था. इसके लिए दिल्ली से रेलगाड़ी लाई गई थी.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com