कृषि कानून : संसद के सेंट्रल हॉल में PM मोदी के खिलाफ AAP सांसदों की नारेबाजी, शेयर किया VIDEO

आप सांसद संजय सिंह ने एनडीटीवी को बताया, "संसद का सत्र नहीं बुलाया जा रहा है. हमें प्रधानमंत्री से बात करने और और अपना पक्ष रखने का मौका नहीं दिया जा रहा है."

कृषि कानून : संसद के सेंट्रल हॉल में PM मोदी के खिलाफ AAP सांसदों की नारेबाजी, शेयर किया VIDEO

आप सांसदों ने कृषि कानून के विरोध में संसद में की नारेबाजी

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (AAP) के दो सांसदों संजय सिंह और भगवंत मान ने कृषि कानूनों (Farm Laws) के खिलाफ संसद के सेंट्रल हॉल में नारेबाजी की. यह हंगामा उस समय हुआ जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) देश के पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की 96वीं जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे थे. आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने इसका वीडियो भी शेयर किया.      

संजय सिंह ने वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें वह और उनके साथ भगवंत मान कृषि कानूनों के खिलाफ सेंट्रल हॉल के अंदर नारेबाजी कर रहे हैं और हाथ में पोस्टर लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. उनमें से एक ने कहा, "किसान विरोधी काला कानून वापस लो."

वीडियो में कई नेता प्रधानमंत्री मोदी के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. कुछ नेताओं से बातचीत करके प्रधानमंत्री सेंट्रल हॉल से बाहर निकल जाते हैं. इस बीच, भी आप सांसद लगातार नारेबाजी करते रहे. 


आप सांसद संजय सिंह ने एनडीटीवी को बताया, "संसद का सत्र नहीं बुलाया जा रहा है. हमें प्रधानमंत्री से बात करने और और अपना पक्ष रखने का मौका नहीं दिया जा रहा है. आज के कार्यक्रम के दौरान सेंट्रल हॉल में आम आदमी पार्टी सांसद भगवंत मान और मैंने काला कानून वापस लेने की अपील की है. लाखों की संख्या में किसान प्रदर्शन कर रहे हैं. हम किसान आंदोलन के समर्थन में हैं."

वीडियो: 'अटल संवाद' में PM मोदी ने बंगाल सरकार पर साधा निशाना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com