AAP विधायक राघव चड्ढा ने सिद्धू को याद दिलाया कांग्रेस का चुनावी वादा, चिट्ठी के साथ भेजा घोषणापत्र

आम आदमी पार्टी के विधायक व पंजाब में आप के सह-प्रभारी राघव चड्ढा ने पंजाब काग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को एक पत्र लिखा है. पत्र में उन्होंने सिद्धू को चुनाव के वक्त कांग्रेस द्वारा किए गए वादों की याद दिलाई है.

AAP विधायक राघव चड्ढा ने सिद्धू को याद दिलाया कांग्रेस का चुनावी वादा, चिट्ठी के साथ भेजा घोषणापत्र

आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने सिद्धू को लिखा पत्र. (फाइल फोटो)

चंडीगढ़:

पंजाब में आम आदमी पार्टी के सह प्रभारी राघव चड्ढा ने राज्य के कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा है. उन्होंने सिद्धू को पत्र लिखकर कांग्रेस द्वारा किए गए चुनावी वादों की याद दिलाई है. राघव चड्ढा ने पत्र द्वारा सिद्धू से आग्रह किया है कि 2017 के चुनावों में कांग्रेस ने जो वादे किए थे उन्हें पूरा किया जाए. चड्ढा ने पत्र में लिखा है कि कांग्रेस के चुनावी वादों को पूरा करने का दायित्व आप (सिद्धू) पर है.

राघव चड्ढा ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया कि यह मेरे संज्ञान में आया है कि कांग्रेस ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट से 2017 के घोषणापत्र को चालाकी से हटा दिया है. चिंता की कोई बात नहीं, मैं उसी घोषणापत्र की एक प्रति अपने पत्र के साथ संलग्न कर रहा हूं ताकि सिद्धू इसे आसानी से प्राप्त कर सकें और उसमें किए गए विशाल वादों को लागू करने के लिए तैयार हो सकें.

सिद्धू की ओर इशारा करते हुए चड्ढा ने ट्वीट किया कि मैं विनती करता हूं कि वह विपक्षी दल के नेता की तरह काम करना बंद कर दें. वह विपक्ष नहीं सत्ताधारी दल हैं. वह पंजाब की सरकार है. 2017 के चुनावों में उन्होंने और उनकी पार्टी ने जो वादा किया था, उसे पूरा करना अब उन पर निर्भर करता है. मैं उन्हें याद दिलाता हूं और विनती करता हूं कि वे विपक्षी दल के नेता की तरह काम करना बंद कर दें. वह विपक्ष नहीं है - वह सत्ताधारी दल है, वह पंजाब की सरकार हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राघव चड्ढा ने आगे लिखा कि  2017 के चुनावों में कांग्रेस द्वारा किए गए घोषणापत्र के वादों को पूरा करने के लिए उनसे (सिद्धू) आग्रह किया. उन्होंने आगे लिखा कि कांग्रेस आलाकमान के संरक्षण के साथ सिद्धू साहब को सभी विधायकों का स्पष्ट समर्थन प्राप्त है. यानी पूरा विधायक दल उनके साथ है. सिद्धू साहब पंजाब की सत्तारूढ़ पार्टी के निर्विवाद नेता हैं.