उपराष्ट्रपति चुनाव में आम आदमी पार्टी करेगी गोपालकृष्ण गांधी का समर्थन

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ‘आप उप राष्ट्रपति के लिये श्री गोपाल कृष्ण गांधी का समर्थन करेगी.'

उपराष्ट्रपति चुनाव में आम आदमी पार्टी करेगी गोपालकृष्ण गांधी का समर्थन

फाइल फोटो

खास बातें

  • गोपाल कृष्ण गांधी का समर्थन करेगी आम आदमी पार्टी
  • गोपाल कृष्ण गांधी से की थी मुलाकात
  • ट्विटर पर दिया समर्थन देने का ऐलान
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनकी पार्टी उप राष्ट्रपति चुनावों में विपक्ष के उम्मीदवार गोपालकृष्ण गांधी का समर्थन करेगी. गांधी के लिये आप का यह समर्थन उनके अरविंद केजरीवाल से यहां मुलाकात करने के कुछ घंटों बाद आया. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ‘आप उप राष्ट्रपति के लिये श्री गोपाल कृष्ण गांधी का समर्थन करेगी.' आम आदमी पार्टी के लोकसभा में चार सांसद हैं जिनमें से दो ने पार्टी के खिलाफ बगावत कर रखी है. गौरतलब है कि  देश के अगले उपराष्ट्रपति के लिये पांच अगस्त को चुनाव होने हैं.

यह भी पढ़ें :  गोपाल कृष्ण गांधी की उम्मीदवारी पर भांजे ने लिखा - 'माफ करें गोपू मामा, आपका ये निर्णय ठीक नहीं'

आपको बता दें कि इससे बिहार में महागठबंधन से नाता तोड़कर बीजेपी के साथ सरकार बनाने वाले नीतीश कुमार ने भी उपराष्ट्रपति चुनाव में एनडीए के उम्मीदवार वेंकैया नायडू का समर्थन करने के बजाए विपक्ष के उम्मीदवार गोपालकृष्ण गांधी का ही समर्थन का करने का फैसला किया है.

Video : कौन पड़ेगा भारी

नीतीश कुमार ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने यह ऐलान एनडीए में आने से पहले ही कर दिया था इसलिए यह अब इससे पीछे नहीं हटा जा सकता है. नीतीश कुमार ने कहा कि इसकी जानकारी बीजेपी के शीर्ष नेतृ्त्व को दे दी गई थी और बीजेपी को इससे कोई दिक्कत नहीं है. 

इनपुट : भाषा


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com