गुजरात चुनाव में सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी आप, अरविंद केजरीवाल का ऐलान

आम आदमी पार्टी ने गुजरात के स्थानीय निकाय चुनावों में बेहतर प्रदर्शन किया था. सूरत नगर निगम में तो आप विपक्षी दल की भूमिका में है. इस चुनाव में आप ने 27 सीटें जीती थीं. गुजरात में दिसंबर 2022 में विधान सभा चुनाव होने वाले हैं.

गुजरात चुनाव में सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी आप, अरविंद केजरीवाल का ऐलान

गुजरात मिशन पर पहुंचे केजरीवाल ने आज पार्टी के नए प्रदेश कार्यालय का भी उद्घाटन किया.

अहमदाबाद:

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने ऐलान किया है कि अगले साल होने वाले गुजरात विधान सभा चुनाव में उनकी पार्टी राज्य की सभी सीटों पर उम्मीदवार खड़े करेगी. अहमदाबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेन्स को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा, 'आज गुजरात की जो हालत है, वह बीजेपी और कांग्रेस की सरकारों की कारस्तानी है. पिछले 27 साल से गुजरात में एक ही पार्टी की सरकार है लेकिन पिछले 27 साल इन दोनों पार्टियों की दोस्ती की कहानी है. कहते हैं कि कांग्रेस बीजेपी की जेब में है.'

इससे पहले अहमदाबाद पहुंचने पर आप नेताओं ने केजरीवाल का स्वागत किया,  गुजरात के वरिष्ठ पत्रकार इसुदानभाई गढ़वी इस मौके पर केजरीवाल की मौजूदगी में आप में शामिल हो गए. सीएम केजरीवाल ने कहा कि गुजरात की जनता 
गढ़वी भाई को बड़ा प्यार करती है, उन्हें हीरो के रूप में देखती है.

गुजरातः आम आदमी पार्टी में शामिल हुए तीन निर्दलीय पार्षद

गुजरात मिशन पर पहुंचे केजरीवाल ने आज पार्टी के नए प्रदेश कार्यालय का भी उद्घाटन किया. उनका कार्यक्रम पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलकर राज्य की सियासी नब्ज टटोलने का भी है.

बता दें कि गुजरात विधान सभा में कुल 182 सीटें हैं. केजरीवाल ने गुजरात फतह करने के लिए दिल्ली मॉडल से हटकर गुजरात के लिए एक नए मॉडल का ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि गुजरात का चुनाव गुजरात के लोगों के लिए, गुजरात के मुद्दों पर लड़ा जाएगा और उनका सीएम चेहरा भी गुजरात का होगा. 

दिल्ली के 9 अस्पतालों में 22 ऑक्सीजन जनरेटर प्लांट शुरू, जानें अरविंद केजरीवाल ने क्या कहा

आम आदमी पार्टी ने गुजरात के स्थानीय निकाय चुनावों में बेहतर प्रदर्शन किया था. सूरत नगर निगम में तो आप विपक्षी दल की भूमिका में है. इस चुनाव में आप ने 27 सीटें जीती थीं. गुजरात में दिसंबर 2022 में विधान सभा चुनाव होने वाले हैं. पिछले 20 सालों से गुजरात पर बीजेपी का कब्जा है.


वीडियो- दिल्ली में आज से अनलॉक 3.0, दुकानें खुली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com