गुजरातः आम आदमी पार्टी में शामिल हुए तीन निर्दलीय पार्षद

निर्दलीय पार्षदों ने कहा कि आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) गुजरात में काफी बेहतर काम कर रही है. बता दें कि गुजरात में फरवरी में हुए निकाय चुनावों में आप ने अच्छा प्रदर्शन किया था. सूरत नगर निगम में आम आदमी पार्टी के 27 पार्षदों ने जीत दर्ज की थी.

गुजरातः आम आदमी पार्टी में शामिल हुए तीन निर्दलीय पार्षद

Gujarat के सूरत शहर में नगर निकाय चुनाव में आप ने 27 सीटें जीती थीं

नई दिल्ली:

गुजरात में तीन निर्दलीय पार्षद मंगलवार को अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए. राज्य के पाटन जिले के सिद्धपुर के तीन निर्दलीय पार्षदों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली. पार्षदों ने कहा कि आम आदमी पार्टी गुजरात में काफी बेहतर काम कर रही है. बता दें कि गुजरात में फरवरी में हुए निकाय चुनावों में आप ने अच्छा प्रदर्शन किया था. सूरत नगर निगम में आम आदमी पार्टी के 27 पार्षदों ने जीत दर्ज की थी.

सूरत महानगरपालिका की कुल 120 सीटों में से बीजेपी 93 और आप ने 27 सीटों पर जीत दर्ज की थी. 27 सीटों के साथ आप मुख्य विपक्षी पार्टी बनी.  कांग्रेस का वहां खाता भी नहीं खुल सका था. सूरत में मिली जीत के बाद अरविंद केजरीवाल खुद वहां गए थे और लोगों को शुक्रिया कहा था. गुजरात में अगले साल के अंत तक विधानसभा चुनाव भी होने हैं. आप की नजर उस पर भी है.


गुजरात ही नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश में भी आम आदमी पार्टी अपना प्रभाव बढ़ाती जा रही है. उत्तर प्रदेश में बीते दिनों हुए पंचायत चुनावों में आम आदमी पार्टी के 83 जिला पंचायत सदस्य, 300 प्रधान और 232 बीडीसी प्रत्याशियों को जीत मिली थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, उत्तराखंड रत्न रिटायर्ड कर्नल अजय कोठियाल भी बीते अप्रैल महीने में आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं. कर्नल अजय कोठियाल को अरविंद केजरीवाल ने वर्चुअली दिल्ली से बधाई दी थी. उन्होंने कर्नल को सच्चा सिपाही बताते हुए उत्तराखंड नवनिर्माण की बात कही थी.