आम आदमी पार्टी के नेता ने BJP पर लगाया गाय का चारा खाने का आरोप

आम आदमी पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक ने कहा है कि दिल्ली में करीब 25 हज़ार गायों के सामने चारे का संकट है. इसके लिए एक पार्टी जिम्मेदार है जो पूरे देश मे गाय माता के नाम पर लोगों को मारती पीटती है, वोट मांगती है. चार गौशाला चलाती है.

आम आदमी पार्टी के नेता ने BJP पर लगाया गाय का चारा खाने का आरोप

दिल्ली के गौशालाओं में रहने वाले गायों के सामने चारा संकट

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक ने कहा है कि दिल्ली में करीब 25 हज़ार गायों के सामने चारे का संकट है. इसके लिए एक पार्टी जिम्मेदार है जो पूरे देश मे गाय माता के नाम पर लोगों को मारती पीटती है, वोट मांगती है. चार गौशाला चलाती है. 25 हज़ार गाय के लिए प्रति गाय 20 रुपये के दर से दिल्ली सरकार देती है उतना ही निगम को देना होता है. 5 साल से हर साल दिल्ली सरकार 2019-20 में 11 करोड़ और  2018 19 में 10.50 करोड़ दे चुकी है. लेकिन पिछले तीन साल से निगम ने पैसे नहीं दिए.

इस राज्य की सरकार खरीदेगी गाय का गोबर, मिलेंगे इतने पैसे और यहां होगा इस्तेमाल....


आम आदमी पार्टी के नेता ने कहा कि बाजेपी वाले नाले की सफाई, कूड़े की सफाई में पैसा खाते हैं और अब गायों का चारा भी खा गई. हम निगम से मांग करते हैं कि जल्द से जल्द गौशालाओं को 30 करोड़ का बकाया दें. हम बीजेपी से अपेक्षा करते हैं कि कम से कम गायों के राशन पर बीजेपी भ्रष्टाचार नहीं करें. उल्लेखनीय है कि बुधवार को दिल्ली के गौषाला की 25 हजार गायों को चारे की कमी की खबर NDTV  ने दिखाई थी. अब आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर चारा घोटाला करने का आरोप लगाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: सरकारी गौशालाओं को फंड का इंतजार, गायों के लिए कुछ दिनों का ही चारा