विज्ञापन
This Article is From May 18, 2020

ट्रेन से उतरे 8-10 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए : गोवा के स्वास्थ्य मंत्री

गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने रविवार को कहा कि मडगांव में दिल्ली-तिरुवनंतपुरम विशेष ट्रेन से उतरने वाले आठ से दस यात्रियों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है.

ट्रेन से उतरे 8-10 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए : गोवा के स्वास्थ्य मंत्री
प्रतीकात्मक तस्वीर
पणजी:

गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने रविवार को कहा कि मडगांव में दिल्ली-तिरुवनंतपुरम विशेष ट्रेन से उतरने वाले आठ से दस यात्रियों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है. यह उन तीन लोगों से अलग है, जिनमें शनिवार को संक्रमण का पता चला था. उन्होंने कहा कि ट्रूनेट विधि का उपयोग करके नमूनों की जांच की गई और उन्हें गोवा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के विषाणु विज्ञान प्रयोगशाला में पुष्टि के लिए भेजा गया है. राणे ने कहा, ‘संक्रमित पाए गए व्यक्तियों के साथ यात्रा करने वाले सभी यात्रियों को 14 दिनों के लिए पृथकवास में रखा गया है, जिसके बाद उन सबकी फिर से जांच की जाएगी.'

उन्होंने कहा कि समाचार पत्रों में जीएमसीएच में नए एमडी और एमएससी (माइक्रोबायोलॉजी) कर्मचारियों के अलावा अतिरिक्त तकनीशियन की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किए गए हैं. इससे पहले राज्य के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने रेलवे को अपने द्वारा संचालित विशेष ट्रेनों के लिए मडगांव स्टेशन पर हॉल्‍ट (Halt) को फिलहाल रद्द करने का सुझाव दिया है, उन्‍होंने राज्‍य में पिछले एक माह में कोरोना वायरस के आए नए केसों के मद्देनजर यह सुझाव दिया.

उन्‍होंने यह भी कहा कि  स्‍पेशल ट्रेनों या फ्लाइट से राज्य की यात्रा करने वाले लोगों को गैर-गोवावासी होने पर भी 14 दिनों के लिए होम क्‍वारंटाइन होना चाहिए. सीएम ने गुरुवार को कहा कि राज्य सरकार ने रेलवे को सुझाव दिया है कि नई दिल्ली से तिरुवनंतपुरम जाने वाली एक विशेष ट्रेन, जो 15 मई को चलेगी (और 16 मई को मडगांव पहुंचेगी) को गोवा में स्टेशन पर रुकना नहीं चाहिए.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बिहार: झोलाछाप डॉक्टर का कारनामा! यूट्यूब देखकर किया किशोर के पथरी का ऑपरेशन, मौत
ट्रेन से उतरे 8-10 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए : गोवा के स्वास्थ्य मंत्री
पीएम मोदी ने सिंगापुर में जमकर बजाया ढोल, कुछ इस अंदाज में आए नजर
Next Article
पीएम मोदी ने सिंगापुर में जमकर बजाया ढोल, कुछ इस अंदाज में आए नजर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com