7 साल की बच्ची की रेप के 20 दिन बाद हत्या, जबरन अंतिम संस्कार पर अड़ी पुलिस ने परिजनों को पीटा

7 साल की बच्ची की रेप के 20 दिन बाद हत्या, जबरन अंतिम संस्कार पर अड़ी पुलिस ने परिजनों को पीटा

बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले 15 साल के लड़के ने रेप किया था...

खास बातें

  • रेप के 20 दिन बाद बच्ची की हत्या
  • घर से बाहर घसीटकर मारा गया
  • अपने बेटे को बचाना चाहता था हत्यारा
इलाहाबाद:

इलाहाबाद में रेप पीड़ित एक बच्ची की हत्या के बाद उसके अंतिम संस्कार को लेकर पुलिस और परिवारवालों के बीच जमकर झड़प हुई। आरोप है कि पुलिसवाले बच्ची के शव को कब्जे में लेकर जबरदस्ती उसका अंतिम संस्कार करा रहे थे, जिसका विरोध करने पर पुलिसवालों ने परिवारवालों से मारपीट की। पुलिस का कहना है कि बच्ची का शव उसके परिवार को देने से कानून और व्यवस्था की समस्या खड़ी हो सकती थी।

इस बच्ची की 28 जून की रात उसके घर से अगवा कर हत्या कर दी गई थी। बच्ची के साथ 5 जून को बलात्कार हुआ था और परिवारवालों की काफी कोशिश के बाद 28 जून को ही मामला दर्ज हो सका था। आरोप है कि बच्ची की हत्या रेप के मामले में बयान दर्ज होने से रोकने के लिए की गई।

क्या है मामला
दरअसल, पड़ोस में रहने वाले 15 साल के लड़ने ने कथित तौर पर इसी महीने की 5 तारीख को बच्ची के साथ रेप किया था। परिवारवालों का आरोप है कि पुलिस हफ्तों तक केस दर्ज करने में आनाकानी करती रही। रविवार को ही संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तार किया गया था।

घर से बाहर घसीटकर की हत्या
पुलिस के मुताबिक, आरोपी की गिरफ्तारी के दो दिन बाद पांच लोगों ने, जिसमें कथित तौर पर आरोपी का पिता भी शामिल हैं, ने रात को बच्ची को उसके घर से घसीटकर बाहर निकाला और चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि बलात्कार के आरोपी का पिता अपने बेटे को जांच से बचाना चाहता था। फिलहाल आरोपी के पिता को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com