300 यूनिट फ्री बिजली को लेकर सपा कल से चलाएगी अभियान, लोगों से फॉर्म भरवाएंगे : अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी कल से ये अभियान चलाने जा रही है जिसमें लोगों से फ़ार्म भराएंगे जिन्हें 300 यूनिट बिजली फ़्री चाहिए.

300 यूनिट फ्री बिजली को लेकर सपा कल से चलाएगी अभियान, लोगों से फॉर्म भरवाएंगे : अखिलेश यादव

अखिलेश ने लोगों से कहा, जो राशन कार्ड या आधार में नाम है वही नाम फॉर्म में लिखाएं

नई दिल्‍ली :

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh yadav)ने कहा है कि उनकी पार्टी की सरकार बनने की स्थिति में  300 यूनिट फ्री बिजली देने का जो फ़ैसला है वो बहुत बड़ा फ़ैसला है. इससे पहले, लोगों को बढ़ाकर बिजली के बिल मिले और बड़े पैमाने पर शोषण हुआ है. ऐसे में समाजवादी पार्टी कल से ये अभियान चलाने जा रही है जिसमें लोगों से फ़ार्म भराएंगे जिन्हें 300 यूनिट बिजली फ़्री चाहिए. उन्‍होंने आज पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि 300 यूनिट फ्री बिजली पाएं , नाम लिखाएं और जो राशन कार्ड या आधार में नाम है वही नाम लिखाएं. 

समाजवादी पार्टी के खिलाफ जनहित याचिका के मसले पर अखिलेश ने कहा, 'ये बीजपी प्रायोजित (BJP sponsored PIL) है. ये योगी जी ने बताया कि कितने मुक़दमे हैं. आंकड़े बताते हैं कि सबसे ज़्यादा दागी उम्मीदवार बीजेपी में हैं तो सबसे पहले बीजेपी की मान्यता रद्द करनी चाहिए. नाहिद हसन के बारे में सवाल पर उन्‍होंने कहा, 'हमारे यहां लोगों पर झूठे लगाए हैं. पांच साल में हमारे लोगों पर सबसे ज़्यादा मुक़दमे हुए हैं उसी कड़ी में नाहिद हसन भी शामिल हैं.'

नरेश टिकैत का सपा-RLD गठबंधन को समर्थन देने पर यू टर्न, कहा- किसी का समर्थन नहीं कर रहे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com