दिल्ली में रहस्यमयी केमिकल की वजह से 3 लोगों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

कश्मीरी गेट के मोरी गेट इलाके पर शनिवार की सुबह करीब 5 बजे सड़क पर गिरे एक रहस्यमयी केमिकल की वजह से बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई.

दिल्ली में रहस्यमयी केमिकल की वजह से 3 लोगों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • रहस्यमयी केमिकल की वजह से 3 लोगों की मौत
  • सड़क पर गिरे एक रहस्यमयी केमिकल की वजह से घटी घटना
  • महज कुछ घंटों बाद ही हुई 2 लोगों की मौत
नई दिल्ली:

कश्मीरी गेट के मोरी गेट इलाके पर शनिवार की सुबह करीब 5 बजे सड़क पर गिरे एक रहस्यमयी केमिकल की वजह से बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई. दरअसल एक शादी समारोह से अपनी बाइक पर लौट रहे तीन युवक मोरी गेट की मार्केट के पास सड़क पर फिसल गए. कुछ सेकंड तक तो उन्हें केवल ये एक मामूली एक्सीडेंट लगा. गिरने के बाद तीनो युवक तुरंत खड़े हो गये. लेकिन कुछ पलों के बाद ही तीनों को बहुत तेज जलन महसूस हुई और देखते ही देखते उनके शरीर पर दाने निकल आये. पास में मौजूद पुलिस चौकी पर तैनात पुलिस कर्मी भी तब तक वहां पहुंच गए. उन्होंने तीनों को अरुण आसिफ अली हॉस्पिटल में भर्ती कराया. 

दिल्ली पुलिस ने आतंकी मॉड्यूल का किया भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार

जहां तीनों की हालत खराब होने लगी. शरीर नीला पड़ने लगा तो तीनों को एलएनजेपी अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहां 23 साल के शिवम और 24 साल महेश की महज कुछ घंटों बाद मौत हो गयी. जबकि मोनू की हालत गंभीर बनी रही.

इलाज के दौरान मोनू ने भी सोमवार सुबह दम तोड़ दिया. मामले की गंभीरता देखते हुए पुलिस ने सड़क पर गिरे केमिकल का सैंपल उठा लिया और फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया. लेकिन जो पुलिस टीम केमिकल लेने गयी थी उनके भी जूते चप्पल जल गए.  

बुटीक के नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने दबिश देकर चार को दबोचा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीड़ित के परिवार वालों के मुताबिक तीनों की मौत बाइक फिसलने से नहीं बल्कि केमिकल की वजह से हुई है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में ऐसा लगता है कि केमिकल का रिसाव किसी ट्रक या गाड़ी से हुआ है.