विज्ञापन
This Article is From Nov 12, 2021

जम्मू-कश्मीर में इस साल कई शीर्ष कमांडरों सहित 133 आतंकवादी हुए ढेर : IGP

ANI से बात करते हुए कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक (IGP) विजय कुमार ने कहा कि इस साल कई शीर्ष कमांडरों सहित 133 आतंकवादियों को ढेर कर दिया गया.

जम्मू-कश्मीर में इस साल कई शीर्ष कमांडरों सहित 133 आतंकवादी हुए ढेर :  IGP
जम्मू-कश्मीर में इस साल 133 आतंकवादी ढेर
नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu-Kashmir Police) ने शुक्रवार को कहा कि इस साल कई शीर्ष कमांडरों सहित 133 आतंकवादियों को मार गिराया गया है. एएनआई से बात करते हुए कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक (IGP) विजय कुमार ने कहा कि इस साल कई शीर्ष कमांडरों सहित 133 आतंकवादियों को ढेर कर दिया गया. आज हुई कुलगाम मुठभेड़ के बारे में जानकारी देते हुए कुमार ने कहा कि दो आतंकवादियों को मार गिराया गया है, जिनमें से एक कई नागरिकों की हत्याओं में शामिल था. दो आतंकवादियों शिराज मौलवी और यावर भट्ट को ढेर कर दिया गया है. शिराज 2016 से आतंकवादियों गतिविधियों में सक्रिय था और कई नागरिकों की हत्या में शामिल था. श्रीनगर मुठभेड़ में मारे गए एक अन्य आतंकवादी की पहचान आमिर रियाज के रूप में हुई है.

 इससे पहले गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के चावलगाम इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इससे पहले गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के चावलगाम इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी. पुलिस ने 'भाषा' को बताया कि श्रीनगर में मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादी को शहर में आत्मघाती हमला करने का काम सौंपा गया था और वह आतंकवादी संगठन मुजाहिदीन गजवत उल हिंद का सदस्य था. वहीं दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में एक मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकवादियों में से एक हिजबुल मुजाहिदीन (एचएम) का जिला कमांडर है. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी थी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com