Shilpa Shetty Monday Motivation: शिल्पा शेट्टी मे बताए फिटनेस मंत्रा के 4 सीक्रेट, इनके बिना नहीं पूरा होगा सपना

Shilpa Shetty Monday Motivation: याद रखें कि यह मंत्र आपको एकदम से और जल्दी नतीजे नहीं देगा, लेकिन यह इतने समय में किए आपके उस प्रयास के लायक होगा.

Shilpa Shetty Monday Motivation: शिल्पा शेट्टी मे बताए फिटनेस मंत्रा के 4 सीक्रेट, इनके बिना नहीं पूरा होगा सपना

शिल्पा ने शेयर किया फिटेनस मंत्रा.

Shilpa Shetty: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है. 47 साल उम्र में भी उन्होंने खुद को फिट रखा है. बता दें कि एक बार फिर से शिल्पा अपने मंडे मोटिवेशन पोस्ट के साथ आ गई हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट सेशन का एक मोंटाज भी शेयर किया है. जिसमें शिल्पा कई तरह की एक्सरसाइज कर रही हैं. वैसे तो बॉलीवुड में कई सेलेब्स हैं जो खुद को फिट रखती हैं लेकिन शिल्पा उन सबसे थोड़ा अलग है और उसकी वजह है उनका फूडी होना. ऐसा नही है कि शिल्पा फिटनेस फ्रीक ही हैं और इसके रहते वो खाने से परहेज करती हैं. वो जितना अपनी फिटनेस को लेकर सजग हैं वो उतनी बड़ी फूड लवर भी हैं.

हर संडे को शिल्पा शेट्टी के चीट मील के बारे में हर कोई जानना चाहता है. वहीं एक तरफ जहां शिल्पा अपनी फूड डायरी से लोगों के मन को ललचाती हैं वहीं दूसरे दिन वो वर्कआउट वीडियो भी शेयर करती हैं और लोगों को खुद को फिट रखने के लिए एक्सरसाइज को रूटीन में शामिल करना चाहिए इस बारे में भी बताती हैं. शिल्पा खुद को फिट रखने के लिए एक्सरसाइज और योगा करती हैं. सोमवार यानि की आज शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है जिसमें वो एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. 

वीडियो के कैप्शन में शिल्पा ने लिखा, - कंसिसटेन्सी, डेडीकेशन, डिसिप्लिन और एफर्ट्स ये चारों वो पिलर हैं, जो किसी के सपनों को पूरा करने के लक्ष्य को बनाए रखते हैं... एक हेल्दी और फिट बॉडी के सपने के साथ...  अपनी रोजमर्रा की आदतों को बदलना और एक हेल्दी और नियमित लाइफस्टाइल को अपनाना जरूरी है. नियमित कड़ी मेहनत करें और आपको आखिर में अंतर दिखाई देगा. 

लेकिन, अपनी ड्रीम फिजिक पाना ही इस रास्ते का अंत नहीं है. इसको बनाए रखने के लिए आपको कंसिस्टेंट रहना होगा.

याद रखें कि यह मंत्र आपको एकदम से और जल्दी नतीजे नहीं देगा, लेकिन यह इतने समय में किए आपके उस प्रयास के लायक होगा. आखिर में उन्होंने लिखा 'मंडे मोटिवेशन' आइए देखते हैं वीडियो-

Shilpa Shetty ने गाना गाते हुए शेयर किया वर्कआउट वीडियो, Rowing Machine एक्सरसाइज करने के बताए फायदे

ये कोई पहली बार नहीं है जब शिल्पा ने अपना मंडे मोटिवेशन शेयर किया है, इसके पहले भी वो इस तरह के कई वीडियोज को शेयर कर चुकी हैं. इसके साथ ही वो अपनी फूड डायरी भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. आइए डालते हैं शिल्पा शेट्टी के वीडियोज पर एक नजर-

Shilpa Shetty ने शेयर किया फिटनेस वीडियो, Perfect Body Shape चाहिए तो करें ये एक्सरसाइज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com