जिम में Rakul Preet Singh के इस जुदा अंदाज पर फिदा हो गए फैंस, चैलेंजिंग Workout से की दिन की शुरुआत

एक्ट्रेस डेली सोशल मीडिया पर अपना रूटीन शेयर करती रहती हैं. अभिनेत्री को बुधवार को अपने वर्कआउट सेशन में व्यस्त देखा गया, जहां उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने इंटेंस जिम सेशन से एक छोटी क्लिप पोस्ट की.

जिम में Rakul Preet Singh के इस जुदा अंदाज पर फिदा हो गए फैंस, चैलेंजिंग Workout से की दिन की शुरुआत

रकुल प्रीत ने वर्कआउट वीडियो को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है.

डेली वर्कआउट रूटीन के लिए इंस्पिरेशन पोस्ट की कमी नहीं है. कई बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट के फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने हाल ही अपने वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया है. वर्कआउट दिन की बेहतर शुरूआत के लिए बहुत जरूरी है. अभिनेत्री को हिंदी, तेलुगु और तमिल फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है और वह हमेशा एक फिटनेस फ्रीक रही हैं. रकुल प्रीत ने वर्कआउट वीडियो को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है.

रकुल प्रीत का नया जिम चैलेंज वीडियो इंटरनेट पर वायरल:

रकुल प्रीत सिंह हमेशा से ही अपने वर्कआउट सेशन को लेकर उत्सुक रही हैं और एक्ट्रेस डेली सोशल मीडिया पर अपना रूटीन शेयर करती रहती हैं. अभिनेत्री को बुधवार को अपने वर्कआउट सेशन में व्यस्त देखा गया, जहां उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने इंटेंस जिम सेशन से एक छोटी क्लिप पोस्ट की.

यहां देखें उनका वर्कआउट वीडियो:

रकुल प्रीत सिंह की आने वाली फिल्में:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री पिछले एक साल से अलग-अलग इंडस्ट्री में व्यस्त हैं. वह आने वाले महीनों में अलग-अलग भाषाओं में कई फिल्मों में नजर आएंगी. छत्रीवाली उनकी तत्काल अगली हिंदी रिलीज होगी, एक फिल्म जो यौन शिक्षा से संबंधित सामाजिक वर्जनाओं को खत्म करने के एक महिला के प्रयासों के इर्द-गिर्द घूमती है. वह इन दिनों मेरी पत्नी का रीमेक की शूटिंग भी कर रही हैं. वह कमल हसन की इंडियन 2 में भी नजर आएंगी.