विज्ञापन
This Article is From Jul 15, 2022

Breast Cancer सर्वाइवर Chhavi Mittal के हौसलों की हुई जीत, पोस्ट कर बोलीं- 'ये भी गुजर जाएगा'

छवि मित्तल (Chhavi Mittal) को सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था और कुछ दिनों के आराम के बाद उन्होंने अपने रूटीन में बेबी स्टेप्स लेना शुरू कर दिया.

Breast Cancer सर्वाइवर Chhavi Mittal के हौसलों की हुई जीत, पोस्ट कर बोलीं- 'ये भी गुजर जाएगा'
छवि को सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

टेलीविजन अभिनेत्री और कंटेंट प्रोड्यूशर छवि मित्तल (Chhavi Mittal) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम है. उनके फिटनेस वीडियो (Fitness Video) सभी के लिए एक ट्रीट हैं और इसके साथ ही, वह अपनी प्रोफेशन और पर्सनल लाइफ के बीच एक सही संतुलन भी बनाकर रखती हैं. हालांकि, ब्रेस्ट कैंसर (Breast Cancer) से पीड़ित होने के बाद छवि काफी टूट गईं थीं, लेकिन उन्होंने अपने साहस को टूटने नहीं दिया. अभिनेत्री ने अपनी इस बीमारी से लड़ने का फैसला किया और अपने रास्ते में आने वाली हर चीज का सामना किया. छवि को सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था और कुछ दिनों के आराम के बाद उन्होंने अपने रूटीन में बेबी स्टेप्स लेना शुरू कर दिया.

Symptoms Of Cervical Cancer: 10 वार्निंग साइन को लेकर अलर्ट रहें महिलाएं, दिखें तो हो जाएं सतर्क

छवि मित्तल (Chhavi Mittal) ऐसी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं जो सभी को प्रेरित करती हैं और उनकी लेटेस्ट पोस्ट उन्हें इस बात की जानकारी देती है कि वह क्या महसूस कर रही हैं. कैप्शन में उन्होंने लिखा है: "मुस्कान लाओ और जो कुछ भी आप सामना कर रहे हैं दृढ़ता के साथ करें, क्योंकि इतिहास वर्तमान में बनता है और जब आप आज पीछे मुड़कर देखते हैं, तो आप फिर से साबित हो जाते हैं, कि हमेशा के लिए कुछ भी नहीं रहता है! इसलिए जो भी आज है वह भी बीत जाएगा.

यहां देखिए इंस्टाग्राम पोस्ट:

छवि एक काले रंग के टॉप और डेनिम में स्टाइल बालों के साथ खूबसूरत लग रही थीं क्योंकि उन्होंने अपनी आशा की मुस्कान बिखेर दी थी. उनके सकारात्मक रवैये के लिए फैंस उनकी सराहना करते नहीं थक रहे हैं. छवि अपने विचारों को लिखती हैं और उन्हें अपने फैंस के साथ शेयर करती है. थैरेपी के लिए जाने से लेकर जिमिंग करने तक अभिनेत्री सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करती रहती हैं और यह भी बताती हैं कि उसकी सर्जरी के कारण उन्हें कितनी कठिनाई से गुजरना पड़ा.

खुद में महसूस कर रहे हैं ये 3 बदलाव, तो कोई दोराय नहीं कि शरीर में भयंकर बढ़ गया शुगर लेवल

छवि ने की ट्रोल को भी दिया जवाब:

हाल ही में, छवि की वीडियो पोस्ट पर उनको सहानुभूति मिली तो उन्होंने ट्रोल को जवाब देते हुए लिखा, "मैंने कैंसर को नहीं चुना. कैंसर ने मुझे चुना." उन्होंने कुछ लोगों का अपना अनुभव भी सुनाया, जो उनके निशान को देखकर हिल गए थे. छवि ने कहा कि लुक उन्हें एक बुरा सपना देता है, कल्पना कीजिए कि वह किस दौर से गुजरी होंगी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो छवि लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिकों जैसे कृष्णादासी और तीन बहुरानिया का हिस्सा रही हैं. उन्होंने मोहित हुसैन से शादी की है और उसके दो बच्चे हैं, अरहम और अरीजा.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
निमोनिया से हुआ सीताराम येचुरी का निधन, कब खतरनाक होता है निमोनिया, किन लोगों को ज्यादा खतरा, कैसे पहचानें और बचाव के उपाय
Breast Cancer सर्वाइवर Chhavi Mittal के हौसलों की हुई जीत, पोस्ट कर बोलीं- 'ये भी गुजर जाएगा'
सेहत का खजाना है कोल्ड प्रेस्ड ऑयल, जानें कैसे रिफांड तेल है बेहतर, क्या हैं इसके फायदे
Next Article
सेहत का खजाना है कोल्ड प्रेस्ड ऑयल, जानें कैसे रिफांड तेल है बेहतर, क्या हैं इसके फायदे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com