अंगीठी के धुएं से दम घुटने से हुई थी गुरुग्राम में क्लब में 2 लोगों की मौत: डॉक्टर

हरियाणा के गुरुग्राम के सबसे हाई प्रोफाइल एरिया डीएलएफ फेज-3 में एक क्लब के अंदर दो लोगों की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी. अब इस मामले में डॉक्टर ने बड़ा खुलासा किया है. पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर ने मंगलवार को कहा कि क्लब के मालिक के भाई की मौत का कारण कार्बन मोनोऑक्साइड और शराब का मिश्रण हो सकता है.

अंगीठी के धुएं से दम घुटने से हुई थी गुरुग्राम में क्लब में 2 लोगों की मौत: डॉक्टर

नाइट राइडर क्लब के मालिक की महिला मित्र के साथ संदिग्ध मौत.

हरियाणा के गुरुग्राम के सबसे हाई प्रोफाइल एरिया डीएलएफ फेज-3 में एक क्लब के अंदर दो लोगों की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी. अब इस मामले में डॉक्टर ने बड़ा खुलासा किया है. पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर ने मंगलवार को कहा कि क्लब के मालिक के भाई की मौत का कारण कार्बन मोनोऑक्साइड और शराब का मिश्रण हो सकता है. गौरतलब है कि रविवार को डीएलएफ फेज III क्लब के एक केबिन के अंदर एक 50 वर्षीय व्यक्ति और एक महिला मृत पाए गए, जबकि दो अन्य महिलाएं बेहोशी की हालत में मिलीं थी. पुलिस ने तब से संदेह जताया है कि मौतें क्लब के अंदर किसी किसी हीटर से निकलने वाले धुएं के कारण हुई होंगी.

संजीव जोशी के शव को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिवार को सौंप दिया गया, जबकि 30 वर्षीया अंकिता, जिनकी भी इस घटना में मृत्यु हो गई थी, के परिवार को ओडिशा से आना बाकी था. पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों के बोर्ड के सदस्य डॉक्टर दीपक माथुर ने कहा कि उसका पोस्टमॉर्टम बुधवार को किया जाएगा.

डीएलएफ के एसीपी विकास कौशिक ने कहा, "घुटन के अन्य दो पीड़ितों का अभी भी इलाज किया जा रहा है और उनमें से एक अब खतरे से बाहर है. दोनों बहनें हैं और उत्तर प्रदेश से हैं." उन्होंने कहा कि दो बहनें 25 और 23 साल की हैं, जिनमें से एक सेल्स एक्जीक्यूटिव के रूप में काम करती है और छोटी एक निजी अस्पताल के कार्यालय में नर्स के रूप में काम करती है. पुलिस के मुताबिक, चारों बहनें नर्स का जन्मदिन मनाने नाइट राइडर क्लब गई थीं.

ये भी पढ़ें:-

चीन में कोरोना के BF.7 वैरिएंट का ‘कोहराम', अस्‍पताल भरे, मुर्दाघरों में लंबी लाइनें, लाखों मौतों का अनुमान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर Xiaomi पर मंदी की मार, कंपनी कर रही जॉब्स में कटौती



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Featured Video Of The Day

दिल्‍ली में मेयर चुनाव को लेकर AAP और BJP आमने-सामने, आज फिर सदन स्थगित