विज्ञापन
This Article is From Nov 28, 2017

राहुल पर हमला: रविशंकर बोले-सेना की शहादत का मजाक बनाया, जितेंद्र सिंह बोले-PM पर हमला नुकसानदेह होगा

रविशंकर प्रसाद ने मंगलवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि पूरी दुनिया में भारत की सेना सर्जिकल स्‍ट्राइक की तारीफ हुई और राहुल गांधी सबूत मांग रहे हैं. ये भारत की सेना की शाहदत की परंपरा के साथ मजाक है, शर्मनाक था.

राहुल पर हमला: रविशंकर बोले-सेना की शहादत का मजाक बनाया, जितेंद्र सिंह बोले-PM पर हमला नुकसानदेह होगा
रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के ट्वीट का दिया जवाब
अहमदाबाद: बीजेपी राहुल गांधी को पूरी तरह घेरने में जुट गई है. राहुल के एक ट्वीट पर रविशंकर प्रसाद जैसे दिग्गज मंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की तो एक अन्य मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री पर हमला नुक़सानदेह होगा. गुजरात की रैलियों में कम भीड़ की खबर बीजेपी की अलग चिंता का सबब है.

राहुल का PM मोदी पर 'शायराना' हमला, कहा- 'चेहरे पर शिकन, माथे पर पसीना, डरे-डरे से साहेब नजर आते हैं'

रविशंकर प्रसाद ने मंगलवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि पूरी दुनिया में भारत की सेना सर्जिकल स्‍ट्राइक की तारीफ हुई और राहुल गांधी सबूत मांग रहे हैं. ये भारत की सेना की शाहदत की परंपरा के साथ मजाक है, शर्मनाक था. उन्‍होंने कहा कि राहुल हमसे हाफिज सईद पर सवाल पूछते हैं. राहुल आपको शर्म आनी चाहिए. पाकिस्‍तान प्रयोजित लश्‍कर-ए-तैयाब के आतंक को आपने भगवा आतंक से कम गंभीर माना है. 

उन्‍होंने कहा कि राहुल गुजरात में युवाओं को गुमराह करना बंद कर देना चाहिए. प्रसाद ने मीडिया से कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव विकास पर केंद्रित होंगे.

सीएम रूपाणी का कांग्रेस पर हमला, बोले- मोदी की लोकप्रियता से डरती है कांग्रेस

भारतीय जनता पार्टी नेता ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य की कई वर्षों तक सेवा की और एक उदाहरण कायम किया. उन्होंने कहा, "हमारे प्रधानमंत्री केंद्रीय राजनीति में विकास का गुजरात मॉडल लाए थे. उन्होंने दिखाया है कि निवेश अवसरों का जरिया बन सकता है."

उन्होंने कहा, "मोदीजी केवल देश के नेता नहीं बल्कि एक वैश्विक नेता भी हैं." प्रसाद ने कहा कि वाइब्रेंट गुजरात सम्मेलन की तरह अब हर राज्य अपने यहां सम्मेलन कर रहा है. प्रसाद ने कहा, "अब हर राज्य अपना निवेश सम्मेलन कर रहा है..गुजरात ने उदाहरण कायम किया है."

VIDEO: राहुल गांधी पर बीजेपी का हमला

आपको बताते हैं कि हाफ़िज़ सईद की नज़रबंदी हटने के बाद 25 नवंबर को राहुल गांधी ने ट्वीट करके क्या कहा था कि नरेन्द्र भाई बात नहीं बनी. आतंक का मास्टरमाइंड आजाद, राष्ट्रपति ट्रंप ने लश्कर फंडिंग मामले में पाक सेना को क्लीनचिट दे दी. गले लगाने की नीति काम नहीं आई, जल्द ही और गले लगाने की जरूरत है.

 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com