विज्ञापन
This Article is From Dec 04, 2017

गुजरात विधानसभा चुनाव : धरमपुर में पीएम मोदी बोले- जो लोग गुजरात को बदनाम करते हैं, उन्हें 9 तारीख को आप सजा दें

राहुल गांधी की ताजपोशी पर निशाना लगाते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जो बेल पर है उन्हें अध्यक्ष बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि यह पार्टी नहीं बल्कि कुनबा है.

गुजरात विधानसभा चुनाव : धरमपुर में पीएम मोदी बोले- जो लोग गुजरात को बदनाम करते हैं, उन्हें 9 तारीख को आप सजा दें
गुजरात विधानसभा चुनाव : धरमपुर में पीएम मोदी की रैली...
धरमपुर: गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में पीएम मोदी के जरिए बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. पीएम मोदी ने अपने दो दिवसीय गुजरात दौरे के दौरान धरमपुर में आज रैली की. उन्होंने कहा कि जो लोग गुजरात को बदनाम करते हैं, उन्हें 9 तारीख को आज सजा दें. 

राहुल गांधी की ताजपोशी पर निशाना लगाते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जो बेल पर है उन्हें अध्यक्ष बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि यह पार्टी नहीं बल्कि कुनबा है. उन्होंने कहा कि यह औरंगजेब राज उनको मुबारक. उन्होने कहा कि बादशाह की औलाद को ही सत्ता मिलेगी.

पीएम नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी का मजाक उड़ाया, कहा- हंसूं या रोऊं?

इधर, मणिशंकर अय्यर के कमेंट पर हंगामा हो रहा है. उन्होंने कहा कि बादशाह का बेटा बादशाह ही बनेगा. जहांगीर के बाद शाहजहां आए. उसके बाद सबको पता था कि औरंगज़ेब बनेंगे. इस पर पीएम ने भी चुनावी रैली में चुटकी ली है कि हमें औरंगज़ेब का शासन नहीं चाहिए.

गुजरात में कांग्रेस को 10 बातों का जरूर रखना होगा ध्यान

प्रधानमंत्री आज धरमपुर, भावनगर, जूनागढ़ और जामनगर में रैली करेंगे. इसके पहले कल उन्होंने भरूच और सुरेन्द्रनगर में भी रैली की थी. इस बार कांग्रेस से मिल रही चुनौती को देखते हुए बीजेपी ने राज्य में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.

Video- गुजरात चुनाव से पहले ताकत दिखाने की होड़

अमित शाह भी व्यारा, बारडोली, जलालपुर और गणदेवी में रैली करेंगे. उनके अलावा पार्टी के कई वरिष्ट नेता और केन्द्रीय मंत्री भी गुजरात में डेला डाले हुए हैं. गुजरात में 9 और 14 दिसंबर को दो चरणों में वोटिंग होनी है जबकि 18 को नतीजे आएंगे.

 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com