99 Ball 3D को खेलने का ये है तरीका, जानिए इस खेल के बारे में हर जानकारी

अपने खाली समय में टाइम पास करना चाहते हैं तो NDTV Games आपके लिए बेहतर साइट साबित हो सकती है. इस साइट पर आपको पजल से लेकर एडवेंजर तक के मजेदार गेम मिलेंगे.

99 Ball 3D को खेलने का ये है तरीका, जानिए इस खेल के बारे में हर जानकारी

2048: जानिए कैसे खेलें यह मजेदार गेम

नई दिल्ली:

ऑनलाइन गेम्स खेलना अब हर एज ग्रुप के लोगों में पसंद किया जाता है. खाली समय में टाइमपास के लिए हम आपके लिए लाए हैं NDTV Games जहां आप एडवेंचर से लेकर स्‍पोर्ट्स तक सभी तरह की गेम्‍स खेल सकते हैं. ये गेम्‍स आपकी बोरियत को आसानी से दूर कर देंगी. 

यह भी पढ़े: Word Game: पजल के दिवानों के लिए मजेदार गेम, जानिए क्या है नियम और कैसे खेलें

99 Ball 3D

99 Ball 3D इन्‍हीं गेम्‍स में से एक गेम है. इस गेम में आपको नंबर वाली गेंदों को नीचे आने से पहले खत्‍म करना होगा. हर बॉल पर एक नम्‍बर लिखा होगा, जो ये बताएगा कि आपको बॉल को कितनी बार हिट करना है. हेल्‍प के लिए आपको वेपन की जरूरत होगी. अधिक वेपन के लिए आपको सर्कल इकट्ठा करने होंगे. वहीं, नए वेपन अनलॉक करने के लिए आपको स्‍टार्स इकट्ठे करने की जरूरत होगी. 

कैसे खेलें

बॉल्‍स को फेंकें और सर्कल ब्रेक करें. अगर सर्कल नीचे आ गया, तो गेम ओवर हो जाएगी. एडिशनल बॉल्‍स के लिए इन्‍हें कलेक्‍ट करें. नई बॉल्‍स को अनलॉक करने के लिए स्‍टार्स कलेक्‍ट करें.

यह भी पढ़े:Snake Color Break: जानिए क्या है नियम, कैसे खेलें, गेम से जुड़ा सबकुछ

जितना आगे आप बढ़ते जाएंगे, बॉल्‍स पर लिखे नम्‍बर भी बढ़ते रहेंगे. बॉल्‍स की डायरेक्‍शन को कंट्रोल करने के लिए माउस यूज करें. बॉल्‍स पर निशाना लगाने के लिए माउस के लेफ्ट बटन इस्‍तेमाल करें, शूट करने के लिए बटन छोड़ें. वहीं, मोबाइल पर खेलते समय निशाना लगाने के लिए बॉल को टचपैड की मदद से कंट्रोल करें. गेंद को शूट करने के लिए स्क्रीन पर टैप करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़े:Raceline: कार रेस के शौकीनों के लिए दिलचस्प है यह गेम, जानिए इससे जुड़ा सब कुछ