केलॉग्स चॉकोज में दिखी कीड़े जैसी सफेद चीज, शख्स ने कहा, एक्स्ट्रा प्रोटीन डाला है क्या? कंपनी ने दिया...

प्रोडक्ट एक्सपायर नहीं था जैसा की पैकेट पर देखा जा सकता है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर शख्स ने कैप्शन में लिखा है, "एक्स्ट्रा प्रोटीन आया क्या?"

केलॉग्स चॉकोज में दिखी कीड़े जैसी सफेद चीज, शख्स ने कहा, एक्स्ट्रा प्रोटीन डाला है क्या? कंपनी ने दिया...

पैकेट में बैक्टीरिया और कीड़े जैसी सफेद चीज दिखी.

अगर आपका पसंदीदा ब्रेकफास्ट मील में दूध के साथ चौकोज खाना है, तो यह वीडियो आपको सोचने पर मजबूर कर देगा. हाल ही में एक व्यक्ति को कैडबरी चॉकलेट में कीड़े मिले और इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. अब चोकोज का वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर घूम रहा है. वीडियो इंस्टाग्राम पर @cummentwalla_69 नाम के यूजर ने पोस्ट किया है, वीडियो की शुरुआत एक व्यक्ति चोकोज का एक दाना पकड़े हुए है और वह कंपनी से सवाल करता है कि क्या इसमें एडिशनल प्रोटीन देना चाहते हैं. कुछ सेकेंड बाद, शख्स दाने में एक भयानक सफेद चीज दिखाता है, जिसे अपलोडर "क्रीम" कहकर खारिज कर देता है. हालांकि, सफेदी लगभग सभी दानों में मौजूद थी. पैकेट में बैक्टीरिया और कीड़े जैसी चीजें दिखी.

प्रोडक्ट एक्सपायर्ड नहीं था, जैसा की पैकेट पर देखा जा सकता है.

वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर शख्स ने कैप्शन में लिखा है, "एक्स्ट्रा प्रोटीन आया क्या?"

यहां देखें वीडियो:

वीडियो जल्द ही वायरल हो गया. पोस्ट पर कमेंट्स करते हुए केलॉग इंडिया ने लिखा, "आपको हुई असुविधा के लिए हमें गहरा खेद है. हमारी कंज्यूमर मामलों की टीम आपकी चिंता को समझने के लिए आपसे संपर्क करेगी. आपसे अनुरोध है कि आप हमें अपनी कॉन्टैक्ट डिटेल इनबॉक्स करें."

वीडियो वायरल हो गया और नेटिजन्स की ओर से कई रिएक्शन्स आए. एक यूजर ने लिखा, "धिक्कार है, मुझे कई साल पहले इसी घटिया प्रोडक्ट्स से कुछ जीवित कीड़े मिले थे. कई साल पहले जब सोशल मीडिया इतना आम नहीं था. उसी दिन मैंने चॉकोज खाना बंद कर दिया. विश्वास नहीं हो रहा कि वे अभी भी कीड़े बेचते हैं इन!!!"

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "जैसे ही मैंने यह वीडियो देखा.. मैं अपने किचन में इस प्रोडक्ट को चेक करने गया... भगवान का शुक्र है कि मुझे कोई नहीं मिला क्योंकि वह एक्सपायर डेट वाला नहीं था."

तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "पैकेट वाले खाने को ना कहें..घर का बना हुआ ही खाएं."

चौथे यूजर ने मजाक किया, "हाई प्रोटीन ब्रेकफास्ट"

पांचवें यूजर ने कमेंट किया, "2 दिन पहले इसी प्रोडक्ट में मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ था..."

इसी बीच हैदराबाद में भी ऐसी ही एक घटना घटी. हैदराबाद के एक व्यक्ति को कैडबरी डेयरी मिल्क चॉकलेट के एक बार में एक जीवित कीड़ा रेंगता हुआ मिला, जिसे उसने शहर के एक मेट्रो स्टेशन से खरीदा था. रॉबिन जैचियस ने एक्स ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया और शहर के अमीरपेट मेट्रो स्टेशन पर रत्नदीप रिटेल स्टोर से उस चॉकलेट का बिल भी अटैच किया, जिसके लिए उन्होंने 45 रुपये चुकाये थे.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)