अमिताभ बच्चन ने दीपिका पादुकोण से की शिकायत, कभी सेट पर उन्हें ऑफर नहीं किया खाना, देखें वीडियो

अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो जाने-माने नाम हैं और बता दें कि पहले फिल्म 'पीकू' में साथ काम कर चुके हैं.

अमिताभ बच्चन ने दीपिका पादुकोण से की शिकायत, कभी सेट पर उन्हें ऑफर नहीं किया खाना, देखें वीडियो

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो जाने-माने नाम हैं.
  • फिल्म पीकू में साथ काम कर चुके हैं.
  • दीपिका हैं एक बहुत बड़ी फूडी.

अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो जाने-माने नाम हैं और बता दें कि पहले फिल्म 'पीकू' में साथ काम कर चुके हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि वे सभी चीजों के भोजन के आसपास एक बढ़िया बॉन्ड शेयर करते हैं? हमने हाल ही में शूजीत सरकार के निर्देशन में बनी फिल्म के सेट से एक मजेदार खाने का किस्सा सुना. हम सभी जानते हैं कि दीपिका पादुकोण खाने की बहुत शौकीन हैं, लेकिन अमिताभ बच्चन ने शिकायत की कि दीपिका पादुकोण सेट पर उनके साथ अपना खाना शेयर नहीं करती हैं. इसके बाद एक बहुत मजेदार मजाक शुरू हुआ. यहां देखें पूरी वीडियो:

वीडियो क्लिप एक लोकप्रिय क्विज शो के सेट का था, जहां अमिताभ बच्चन दीपिका पादुकोण और निर्देशक फराह खान की मेजबानी कर रहे थे. वीडियो की शुरुआत बच्चन ने इस बात से की कि दीपिका पादुकोण बहुत बड़ी फूडी हैं. वीडियो में अमिताभ बच्चन कहते हैं, "आम तौर पर, एक व्यक्ति दिन में तीन बार भोजन करता है - नाश्ता, दोपहर का भोजन और रात का खाना. मैंने अनुभव किया है कि वह [दीपिका] हर तीन मिनट में खाती है."

Exclusive: यहां जानें कॉमेडियन भारती सिंह ने सिर्फ 10 ​महीनों में कैसे घटाया 16 किलो वजन

उन्होंने कहा, "हर तीन मिनट में उन्हें एक बाउल में खाना मिलता है लेकिन कभी मुझसे यह पूछने की पेशकश नहीं कि क्या मुझे भी कुछ चाहिए." दीपिका पादुकोण ने इस बात का जोरदार खंडन किया, और उनका खंडन करते हुए कहा, "जब भी मैं अपना डब्बा खोलती, तो अमित जी आते और मुझसे बार-बार पूछते कि मैं क्या खा रही हूं." इस पर अमिताभ बच्चन ने कहा, "इस शो में झूठ बोलने की इजाजत नहीं है!"

फराह खान ने चुटकी लेते हुए कहा, "यही कारण है कि दीपिका पादुकोण मेरे साथ काम करती हैं क्योंकि मैं उनके लिए घर से खाना लाउंगी" फिर, अमिताभ बच्चन ने फराह खान से भी इस बात की शिकायत की कि उन्होंने कभी भी अपनी घर की बिरयानी उनके साथ शेयर नहीं की. इस पर फराह खान ने जवाब देते हुए कहा, 'सर मेरे घर पर शाकाहारियों के लिए बिरयानी नहीं बनती है. सिर्फ वेज पुलाव है.'

वर्कफ्रंट की बात करें तो, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन फिल्म 'द इंटर्न' के हिंदी रीमेक में एक साथ काम करेंगे. दीपिका पादुकोण भी '83' में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी और उन्होंने अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्म के लिए भी साइन अप किया है.

Cucumber Idli: अपनी फेवरेट इडली में खीरा मिलाकर दें नया ट्विस्ट आज ही आजमाएं इस रिफ्रेशिंग ब्रेकफास्ट रेसिपी को

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com