Viral: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इन खास लोगों के साथ ली तस्वीर...

फूडलिंक कैटरर्स, जैसा की कंपनी की वेबसाइट पर बताया गया है, ने मुकेश अंबानी, शिल्पा शेट्टी, जया बच्चन और आशा भोसले जैसे हाईप्रोफाइल क्लाइंट्स को डील किया है. 

Viral: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इन खास लोगों के साथ ली तस्वीर...

खास बातें

  • दोनों को साथ देखकर उनके फैन्स काफी खुश हैं.
  • इटली के लोम्बार्डी में लेक कोमो पर बने शानदार विला में विवाह रचाया.
  • दोनों की शादी कोंकणी और सिंधी रिति-रिवाज़ों से हुई.

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हाल ही में विवाह के बंधन में बंधे हैं. दोनों को साथ देखकर उनके फैन्स काफी खुश हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने 14 नवंबर को इटली के लोम्बार्डी में लेक कोमो पर बने शानदार विला में विवाह रचाया. दोनों की शादी में उनके करीबी लोग ही शामिल हुए. इस बॉलीवुड कपल ने इस बात के पूरे इंतजाम किए थे कि शादी की तस्वीरें या वीडियो लीक न हों. दोनों की शादी कोंकणी और सिंधी रिति-रिवाज़ों से हुई. दीपिका-रणवीर के विवाह समारोह के बाद रिसेप्शन बेंगलुरू और मुम्बई में तय किया गया. बेंगलुरू के लीला पैलेस में दीपिका ने तो मुंबई के हयात होटल में रणवीर की तरफ से रिसेप्शन पार्टी देना तय किया गया. अब तक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के बहुत सी तस्वीरें और वीडियो आप देख चुके होंगे. लेकिन अगर अभी भी आपका मन नहीं भरा है तो हम लाए हैं कुछ खास तस्वीरें, खास आपके लिए...

 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी (Deepika Paudkone and Ranveer Singh's wedding) भले ही भारत से बाहर हुई हो, लेकिन उन्होंने इस बात का पूरा ख्याल रखा कि उनके मेहमानों को दोनों ही रिवाजों से की शादियों, जो सिंधी और कोंकणी हैं, में सही मायने में लजीज देसी खाना मिले. दोनों की कोंकणी रिवाज से की गई शादी की एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर दीपवीर.वीडियो (Deepveer.video.) नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की गई है, इसमें यह जोड़ा विवाह के दौरान मेहमानों को खाना परोसने से पहले उसकी तैयारी करने वाले लोगों यानी कैटरर्रस के साथ दिख रहा है. 
 

 

इटली के कोमो लेक पर दीपिका-रणवीर की शादी में कैटरिंग टीम के साथ तस्वीर पर एक नजर- 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴅᴇᴇᴘᴠᴇᴇʀ (@deepveer.video) on

लग रहे हैं न दोनों बेहद खूबसूरत? कोंकणी रिवाज से विवाह के बाद दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ एक तस्वीर साझा की है. जिसमें वह रणवीर को लड्डू जैसा कुछ खिला रही हैं. इस तस्वीर में दीपिका और रणवीर पारंपरिक कोंकणी खाने से सजी एक मेज के सामने बैठे हैं. एक नजर इस तस्वीर पर-

Health Benefits: हर दर्द में असरकारी है गुड़ और जीरे का सेवन!

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by #Ladkiwale (@deepika_s_world) on

 

फूडलिंक कैटरर्स, जैसा की कंपनी की वेबसाइट पर बताया गया है, ने मुकेश अंबानी, शिल्पा शेट्टी, जया बच्चन और आशा भोसले जैसे हाईप्रोफाइल क्लाइंट्स को डील किया है. 

यौन जीवन में आने वाली परेशानियों को कुछ यूं करें दूर...

और खबरों के लिए क्लिक करें. 

 

ये घरेलू नुस्खे भी पढ़ें-