चाउमिन प्रेमी दिल संभाल कर देखें ये वाला वायरल वीडियो, दिखेंगे कीड़े ही कीड़े, लगेगा 100 वॉट का झटका

अगर आप चाउमिन खाने के शौकीन हैं तो ये वीडियो आपको जरूर देखना चाहिए, उसके बाद शायद चाउमिन खाने से पहले आप एक बार जरूर चेक करेंगे कि आपकी थाली में परोसे गए चाऊमीन में क्या मिला है. चाऊमीन देख लगेगा झटका

चाउमिन प्रेमी दिल संभाल कर देखें ये वाला वायरल वीडियो, दिखेंगे कीड़े ही कीड़े, लगेगा 100 वॉट का झटका

Worms in chowmein video viral: बाहर के खाने का क्रेज लोगों में दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है. बिना ये सोचे समझे कि स्ट्रीट वेंडर्स के पास बन रहा खाना, किस तरह बनाया जाता है. उसमें कैसे तेल का इस्तेमाल होता है. बर्तन ठीक तरह से धुलते हैं या नहीं. जो सब्जी या सामान यूज होता है क्या उसे ठीक से साफ करके उपयोग किया जाता है. इन सवालों के जवाब जाने बगैर बस लोग खाने पर टूट पड़ते हैं. इन वेंडर्स में कुछ वेंडर्स ऐसे भी होते हैं जो खाना बनाते समय लापरवाही करते हैं. जिसका नतीजा क्या होता है वो आप इंस्टाग्राम पर वायरल एक वीडियो में देख सकते हैं. अगर आप चाउमिन खाने के शौकीन हैं तो ये वीडियो आपको जरूर देखना चाहिए, उसके बाद शायद चाउमिन खाने से पहले आप एक बार जरूर चेक करेंगे कि आपकी थाली में परोसे गए चाऊमीन में क्या मिला है.

चाऊमीन देख लगेगा झटका

इंस्टाग्राम पर संदीप जलंधरिया नाम के यूजर ने चाउमिन का ये वीडियो पोस्ट किया है. पहली नजर में हो सकता है वीडियो में दिख रहे चाउमिन आपको टेस्टी नजर आएं. लेकिन गौर से देखने पर आपको उनकी हकीकत नजर आएगी. जैसे जैसे कैमरा चाउमिन पर जूम होगा. आपको नजर आएगा कि चाउमीन में कुछ कीड़े नजर आ रहे हैं. यकीनन चाउमिन के शौकीनों को ये वीडियो देख झटका लगेगा क्योंकि चाउमिन के बीच उसी की तरह दिखने वाले कीड़ों को पहचान पाना आसान नहीं है. इस धोखे में न जाने कितने लोग ये चाउमिन खा जाते होंगे. इस वीडियो में जो चाउमिन दिख रही है उसमें एक दो नहीं कई कीड़े हैं. जरा सोचिए यही चाउमिन इस जगह खाने के लिए परोसी जाती है.

यूजर्स ने दी मिली जुली प्रतिक्रिया

चाउमिन का ये वीडियो देखकर यूजर्स ने सलाद दी है कि बाहर का खाना कम खाओ. घर के खाने पर यकीन करो. एक यूजर ने लिखा कि अब से बाहर कभी चाऊमीन नहीं खाएंगे. हालांकि कुछ यूजर्स ने वेंडर का पक्ष लेते हुए ये भी लिखा है कि ये क्रिएटेड वीडियो है. कीड़े अलग से डाले गए हैं. हकीकत जो भी हो ये वीडियो यूजर्स बहुत तेजी से देख रहे हैं. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 3 लाख 15 हजार से ज्यादा लाइक क चुके थे.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)