Viral Video: सूरत के वेंडर ने बनाया 5 किलो के वजन का सबसे बड़ा आइस गोला, यहां देखें

बर्फ को क्रश करके एक गोलाकार संरचना में रखकर गोलआकार में तैयार किया जाता है जिसे बाद में पसंद के सिरप में डुबोया जाता है.

Viral Video: सूरत के वेंडर ने बनाया 5 किलो के वजन का सबसे बड़ा आइस गोला, यहां देखें

खास बातें

  • आइस गोला, जिसे बर्फ का गोला भी कहा जाता है.
  • एक लोकप्रिय स्ट्रीट-स्टाइल डिलाइट है.
  • काला खट्टा इस आइसक्रीम ट्रीट के सबसे लोकप्रिय फ्लेवर्स में से एक है.

आइस गोला, जिसे बर्फ का गोला भी कहा जाता है, गर्मियों के दौरान खाई जाने वाली एक लोकप्रिय स्ट्रीट-स्टाइल डिलाइट है. बर्फ को क्रश करके एक गोलाकार संरचना में रखकर गोलआकार में तैयार किया जाता है जिसे बाद में पसंद के सिरप में डुबोया जाता है. काला खट्टा इस आइसक्रीम ट्रीट के सबसे लोकप्रिय फ्लेवर्स में से एक है. आइस गोला ने दुनिया भर में कई फॉलोअर्स को इक्कठा किया है. गुजरात के सूरत में एक स्ट्रीट फूड वेंडर ने 5 किलो से ज्यादा वजन का एक बड़ा आइस गोला बनाकर सबको हैरान करने के अलावा एक कामयाबी हासिल की है. यहां देखें आइस गोला का पूरा वीडियो:

7 High-Protein Breakfast Recipes: ब्रेकफास्ट के लिए बनाएं 30 मिनट से भी कम समय में ये हाई प्रोटीन रेसिपीज

आइसगोला का वीडियो यूट्यूब पर लोकप्रिय फूड ब्लॉगर अमर सिरोही, जिसे@foodieincarnate के नाम से भी जाना जाता है, द्वारा शेयर किया गया था. वीडियो-शेयरिंग एप्लिकेशन पर लगभग 600k बार देखा जाने वाला क्लिप वायरल हो गया है. इस बर्फ के गोला को भारत में सबसे बड़ा कहा जाता है और इसकी कीमत रु 999/-.

लगभग पांच मिनट की लंबी क्लिप में, फ़ूड ब्लॉगर हमें बड़ा आइस गोला बनते हुए दिखाता है सबसे पहले, 3.5 किलो बर्फ क्रश की जाती है और एक लंबे बेलनाकार टावर में आकार दिया जाता है. फिर, कच्चे आम और चॉकलेट सहित कई फ्लेवर सिरप आइस गोला पर डाले जाते हैं. इस बड़े गोला के ऊपर केसर रबड़ी और ताजी क्रीम भी डाली जाती है, जो हर एक्ट्रा सामग्री के साथ बड़ी हो जाती है. फिर इस बड़े डिजर्ट के ऊपर कद्दूकस किया हुआ मावा और आइसक्रीम के चार स्कूप डाले गए. ताजी क्रीम की एक और लेयर के साथ इसे फीनिश कर दिया जिसे आखिरी में चॉकलेट चिप्स, सिरप और चेरी से सजाया गया और सर्व किया गया.

जैसा कि वीडियो में दावा किया जा रहा है, 12 लोग इस डिजर्ट को खा सकते हैं. यह दिलचस्प और रेसिपी निश्चित रूप से फूडीज को इम्प्रेस करेगी. आपने आइस गोला के बारे में क्या सोचा? हमें बॉक्स में बताएं.

Leftover Naan Sandwich लेफ्टओवर नान से ब्रेकफास्ट के लिए बनाएं स्वादिष्ट इंडियन स्टाइल नान सैंडविच

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com