क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव की स्नैकिंग क्लिप पर स्विगी ने किया ऐसा कमेंट, इंटरनेट हुआ...

Cricketer Suryakumar Yadav: स्विगी की एक्स पोस्ट को अब तक 837.6 हजार व्यूज और 15 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव की स्नैकिंग क्लिप पर स्विगी ने किया ऐसा कमेंट, इंटरनेट हुआ...

Viral Video: इस क्लिप ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

खास बातें

  • क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव की स्नैकिंग क्लिप हुई वायरल.
  • सूर्यकुमार यादव की स्नैकिंग क्लिप एक्प्रेशन.
  • क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव की स्नैकिंग क्लिप को लोग कर रहे रिलेट.

Cricketer Suryakumar Yadav: ऑफिसियल आईसीसी मेन क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 पूरे जोरों पर है. दुनिया भर में लोग अपनी स्क्रीन से चिपके हुए हैं और अपने घरों से अपनी फेवरेट टीमों का उत्साह बढ़ा रहे हैं. टूर्नामेंट पैमाने को देखते हुए, मैचों के कई पहलुओं पर सार्वजनिक चर्चा, बहस और निश्चित रूप से मीम्स छिड़ जाते हैं. हाल ही में, फूड डिलीवरी ब्रांड स्विगी ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक हंसी लाने वाले कमेंट किए. हाल ही में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच (8 अक्टूबर को) से एक क्लिप साझा करते हुए, स्विगी ने एक कैप्शन दिया जो इंटरनेट से रिलेटेड है.

ये भी पढ़ें-   Viral Video: क्या आपने कभी खाया है हरा समोसा? यहां देखें वायरल वीडियो, जिससे इंटरनेट हुआ इंप्रेस

यह वीडियो लैपटॉप पर मैच देख रहे एक व्यक्ति ने लिया है. वे भारतीय टीम के डगआउट पर ध्यान केंद्रित करने के लिए स्क्रीन पर ज़ूम इन करते हैं. फ्रेम में कई खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. लेकिन वह व्यक्ति उनमें से एक पर ध्यान केंद्रित करने के लिए ज़ूम इन करता है: सूर्यकुमार यादव. वह चम्मच से कुछ खाते नजर आ रहे हैं. जैसे ही कैमरा उन पर टिकता है, उनके हाव-भाव कुछ पल के लिए थम जाते हैं. इसके बाद वह थोड़ी देर के लिए कैमरे की ओर देखते हैं. स्विगी ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "दूसरे पीरियड के दौरान बैकबेंचर्स टिफिन खा रहे हैं." ऐसा लगता है कि इन शब्दों ने एक्स यूजर के बीच पुरानी यादों की भावना पैदा कर दी है. पूरी क्लिप यहां देखें:
 

इस क्लिप ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है और तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन आ रहे हैं. स्विगी की एक्स पोस्ट को अब तक 837.6 हजार व्यूज और 15 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. एक्स यूजर ने कई दिलचस्प कमेंट और ऑब्जर्वेशन प्रदान किए हैं. कुछ ने क्लास में अपने टिफ़िन का आनंद लेने के अपने एक्सपीरिएंस और यादें साझा की हैं. उनमें से कुछ को नीचे देखें:
 

आपने स्विगी की पोस्ट के बारे में क्या सोचा? नीचे कमेंट करके हमें बताएं.
 

ये भी पढ़ें-  Vlogger Viral Video: क्या कभी आपने ट्राई किया है करी के साथ Cereal कॉम्बिनेशन, यहां देखें हैरान करने वाला वीडियो



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)