South Indian Breakfast: अफ्रीका में श्वेता तिवारी का साउथ इंडियन ब्रेकफास्ट

South Indian Breakfast: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी द्वारा एक हार्टफेल्ट गेस्चर साझा किया, जो केप टाउन में साउथ इंडियन ब्रेकफास्ट के बारे में था.

South Indian Breakfast: अफ्रीका में श्वेता तिवारी का साउथ इंडियन ब्रेकफास्ट

Shweta Tiwari: श्वेता खतरों के खिलाड़ी' सीजन 11 की शूटिंग कर रही है.

खास बातें

  • खतरों के खिलाड़ी का ये 11वां सीजन है.
  • Rohit Shetty surprised all the contestants with a South Indian Breएakfast
  • श्वेता तिवारी फिटेस्ट एक्ट्रेस में से एक है.

South Indian Breakfast:  एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी द्वारा एक हार्टफेल्ट गेस्चर साझा किया. उन्होंने केप टाउन से साउथ इंडियन ब्रेकफास्ट के बारे में इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक सीरीज पोस्ट की, जहां वह वर्तमान में 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 11 की शूटिंग कर रही है. उन्होंने टमाटर उपमा, सांभर, चटनी और एक स्वादिष्ट बॉक्स को अनबॉक्स करते हुए खुद का एक वीडियो अपलोड किया. बैकग्राउंड में बॉक्स की संख्या निश्चित रूप से एक संकेत है कि 'खतरों के खिलाड़ी' के होस्ट रोहित शेट्टी यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि प्रतियोगी अपने घर का खाना बहुत ज्यादा मिस न करें. यहां देखें उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीः

ctc8h75g

श्वेता तिवारी, अर्जुन बिजलानी, आस्था गिल, वरुण सूद और अन्य जैसे कई पॉपुलर सेलेब्स वर्तमान में साउथ अफ्रीका के केप टाउन में रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के लिए शूटिंग कर रहे हैं. लेबल वाले बक्सों में पैक किए गए साउथ इंडियन ट्रीट निश्चित रूप से घर के प्रतिस्पर्धियों के लिए एक स्वागत योग्य उपहार हैं. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब श्वेता ने डायरेक्टर को धन्यवाद दिया है. उन्होंने हाल ही में रोहित शेट्टी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और उनके लिए एक प्यारा सा कैप्शन लिखा और उनके पॉवर को 'प्रशंसनीय' बताया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पश्चिमी शो 'फियर फैक्टर' का पॉपुलर रूपांतरण, 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 11 जुलाई से प्रसारित होना शुरू हो जाएगा, जिसमें होस्ट रोहित शेट्टी लगातार सातवें सीजन के लिए शो का नेतृत्व करेंगे.