Shruti Haasan Meal: श्रुति हासन ने शेयर किया वीकेंड का टेस्टी हेल्दी कंफर्ट मील, देखें तस्वीरें

Shruti Haasan Desi Meal: एक्टर, सिंगर श्रुति हासन इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. श्रुति के फोटो-शेयरिंग ऐप पर 16.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जिनको वह अपनी लाइफ, वर्क आदि से डेली अपडेट करती रहती हैं.

Shruti Haasan Meal: श्रुति हासन ने शेयर किया वीकेंड का टेस्टी हेल्दी कंफर्ट मील, देखें तस्वीरें

Shruti Haasan Meal: श्रुति के फोटो-शेयरिंग ऐप पर 16.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

खास बातें

  • श्रुति हासन इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं.
  • श्रुति नियमित रूप से अपने वीकेंड के खाने को भी साझा करती है.
  • थायर सदाम, जिसे आमतौर पर दही चावल के रूप में जाना जाता है.

Shruti Haasan Desi Meal:  एक्टर, सिंगर श्रुति हासन इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. श्रुति के फोटो-शेयरिंग ऐप पर 16.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जिनको वह अपनी लाइफ, वर्क आदि से डेली अपडेट करती रहती हैं. अगर आप भी उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं तो आपको पता ही होगा कि 35 साल की एक्ट्रेस इस समय अपने पार्टनर संतनु हरजिका के साथ रह रही हैं. और उनके पोस्ट और स्टोरीज के माध्यम से स्क्रॉल करते हुए, हमें लगता है कि दोनों अपने 'लॉकडाउन दिनों' का अधिकतम लाभ उठा रहे हैं. समय-समय पर, हम उनके मील, डेट्स कुकिंग सेशन मूवी नाइट और बहुत कुछ की स्टोरीज पाते हैं. श्रुति नियमित रूप से अपने वीकेंड के अनुष्ठानों को भी साझा करती है जिसमें आमतौर पर एक लेविस ब्रंच, कुछ भोग और एक व्यापक लंच या डिनर शामिल होता है.

परंपरा को ध्यान में रखते हुए, इस वीकेंड के अंत में, श्रुति ने अपने लेटेस्ट डिनर स्प्रेड को इंस्टाग्राम पर साझा किया, जिसमें सब कुछ पौष्टिक, पूर्ण और सुपर कंफर्ट था. एक छोटी वीडियो क्लिप में, उन्होंने हमें दिखाया कि उनके खाने की टेबल पर क्या है- चावल, मूंग दाल, आलू-भिंडी और शो-स्टिलर थायर सदाम. "स्वादिष्ट," हमने श्रुति को बैकग्राउंड में कहते सुना, जरा देखो तोः

Shruti Haasan Healthy Snack: श्रुति हासन का लॉकडाउन हेल्दी कॉर्न स्नैक

etafu6f8
7ka3mi18
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

थायर सदाम, जिसे आमतौर पर दही चावल के रूप में जाना जाता है, यह एक साउथ इंडियन स्टेपल है जिसे दही और सादे चावल को सरसों, करी पत्ते और लाल मिर्च के तड़के के साथ मिलाकर तैयार किया जाता है. यह गर्मियों के दौरान एक संपूर्ण भोजन बनाता है. हमारी आत्मा और पेट को आराम देने के अलावा, यह हमें दही की अच्छाई से भी भर देता है और गर्मी को मात देने में मदद करता है.