Shilpa Shetty Valentine Lunch: शिल्पा शेट्टी का वेलेंटाइन लंच शमिता शेट्टी के साथ, यहां देखें तस्वीरें

Shilpa Shetty's Lunch With Shamita Shetty: शिल्पा शेट्टी आज बॉलीवुड की सबसे फिट सेलिब्रिटी में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर अपने फैंस और फॉलोवर के लिए फिटनेस लक्ष्य निर्धारित करती रहती हैं. शिल्पा के सोशल मीडिया पोस्ट हमें यह भी बताते हैं कि उन्हें सप्ताह में एक बार अपने पसंदीदा डेसर्ट में लिप्त रहना कितना पसंद है.

Shilpa Shetty Valentine Lunch: शिल्पा शेट्टी का वेलेंटाइन लंच शमिता शेट्टी के साथ, यहां देखें तस्वीरें

Shilpa Shetty: शिल्पा अपनी बहन-के साथ हाल ही में लंच डेट के लिए मुंबई के एक फेमस कैफ़े में गईं

खास बातें

  • शिल्पा बॉलीवुड की सबसे फिट सेलिब्रिटी में से एक हैं
  • शिल्पा को हफ्ते में एक बार डेसर्ट में लिप्त होते देखा जा सकता है.
  • शिल्पा और शमिता ने लंच डेट के लिए एक जैसा ही आउटफिट पहना है

Shilpa Shetty's Lunch With Shamita Shetty: शिल्पा शेट्टी आज बॉलीवुड की सबसे फिट सेलिब्रिटी में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर अपने फैंस और फॉलोवर के लिए नए मानक और फिटनेस लक्ष्य निर्धारित करती रहती हैं. भले ही एक्टर को सालों पहले फिल्म उद्योग में अपने काम के लिए जाना जाता था, लेकिन वह कई हेल्थ और फिटनेस उत्साही लोगों के लिए एक प्रेरणा भी है. जहां एक्टर हमें अपने डाइट और साफ-सुथरे खाने की झलक दिखाती हैं. वहीं उनके सोशल मीडिया पोस्ट हमें यह भी बताते हैं कि उन्हें सप्ताह में एक बार अपने पसंदीदा डेसर्ट में लिप्त रहना कितना पसंद है. बहन और एक्टर शमिता शेट्टी के साथ उनकी हालिया आउटिंग इस बात का सबूत है.

शिल्पा अपनी बहन-के साथ हाल ही में लंच डेट के लिए मुंबई के एक फेमस कैफ़े में गईं और 'वेलकम बैक' के हार्ट शेप केक सहित टेबल-डेज़र्ट से भरी हुई. भोजनालय 'फार्मर्स कैफ़े' सेलिब्रिटी के लिए फेमस स्थानों में से एक है, जिसमें शिल्पा भी शामिल हैं, जिन्हें अक्सर इस स्थान पर जाते हुए देखा जाता है. शायद, केक कैफे का रास्ता था जो शेट्टी बहनों का स्वागत करता था! इसके अलावा जो हमारा ध्यान खिचता हैं, वह एक स्पेशल वेलेंटाइन डे डेज़र्ट. डेज़र्ट बहुत स्वादिष्ट लग रही थी जो चॉकलेट आइसक्रीम के साथ हार्ट शेप चॉकलेट सैंडविच और क्रिस्पी कुकीज़ के साथ आया था. शमिता ने इसका एक वीडियो साझा करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरी को लिया, जरा देखोः

iuvht3c8

tut9qaa
c8k9nrv

वीडियो में, बहनें एक-दूसरे को और अपने प्रशंसकों को एक मनमोहक तरीके से वेलेंटाइन डे मुबारकबाद देते हुए दिखाई दे रही हैं. टेबल डिश से भरा था क्योंकि हम कटा हुआ स्ट्रॉबेरी के साथ एक छोटा चॉकलेट केक भी रख सकते हैं. शिल्पा ने उनके साथ उल्लसित बूमरैंग वीडियो पोस्ट करने के अलावा वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिर से साझा किया. दोनों ने डेट पर एक जैसे कपड़े पहने और शिल्पा ने लिखा: "मेरा चेहरा जब मुझे महसूस हुआ कि उसने हमारे लंच डेट के लिए एक ही आउटफिट पहना है ... कॉपी कैट!"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com