अपने यूके वेकेशन के दौरान सैफ अली खान बनें शेफ, यहां देखें तस्वीर

करीना कपूर खान और पति सैफ अली खान ने हाल ही में रविवार के भोजन के लिए इंग्लैंड में दोस्तों की मेजबानी की. और अनुमान लगाएं कि इस दिन के लिए शेफ की टोपी किसने पहनी थी?

अपने यूके वेकेशन के दौरान सैफ अली खान बनें शेफ, यहां देखें तस्वीर

खास बातें

  • करीना कपूर इस समय यूके में फैमिली के साथ हैं.
  • वह सैफ और अपने बेटे जेह के साथ छुट्टियां मना रही हैं.
  • सोशल मीडिया उनकी तस्वीरों से भरा पड़ा हैं.

करीना कपूर खान इस समय यूनाइटेड किंगडम में, फैमिली और दोस्तों के साथ छुट्टियां मना रही हैं. सोशल मीडिया दिवा और उनके दोस्तों अमृता अरोड़ा, नताशा पूनावाला और बहन करिश्मा कपूर की एग्जॉटिक पिक्चरों से भरा पड़ा है. इसके अलावा, अगर आप उनके सोशल मीडिया पर स्क्रॉल करते हैं, तो आपको पति सैफ अली खान और उनके बेटे जहांगीर अली खान (प्यार से जेह के नाम से जाने जाते हैं) के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए मनमोहक पोस्ट भी मिलेंगे. और फिर, ट्रिप के दौरान उनके सभी इंल्डजेस की भी तस्वीरें हैं. बीच में, हमें एक और तस्वीर मिली जिसने कुछ ही समय में हमारा दिल चुरा लिया.

Kareena Vs Karisma Kapoor - किसका सुबह का ब्रेकफास्ट है आपका फेवरेट

करीना कपूर खान और पति सैफ अली खान ने हाल ही में रविवार के भोजन के लिए इंग्लैंड में दोस्तों की मेजबानी की. और अनुमान लगाएं कि इस दिन के लिए शेफ की टोपी किसने पहनी थी? यह कोई और नहीं बल्कि खुद 'नवाब' थे- सैफ अली खान. उनके एक दोस्त एलेक्जेंड्रा गैलिगन ने इंस्टाग्राम पर कई पोस्ट शेयर किए, जिसमें बताया गया था कि उन्होंने इंग्लैंड में रविवार कैसे बिताया.

एक तस्वीर में, जिसे करीना ने फिर से शेयर किया था, हम उन्हें जेह, एलेक्जेंड्रा और उनके पति के साथ धूप के दिन रिलेक्स करते हुए देख सकते थे. "सनडे वाइब्स ... चिल करते हुए शेफ अली खान किचन में काम करना मुश्किल है!" पोस्ट पढ़े. यहां देखें:

एक अन्य तस्वीर में, हमें सैफ की कुकिंग स्क्लि की एक झलक मिली. यहां वह कैमरे में पोज देते हुए प्याज भूनते नजर आए. “शेफ अली खान अपने इस कुकिंग टैलेंट के साथ रसोई में तूफान ला रहे है. स्वादिष्ट!!" पोस्ट पढ़े. नीचे पोस्ट देखें:

एक तीसरी पोस्ट में 'बिग बैंग थ्योरी' के एक्टर कुणाल नैय्यर के साथ खाने, पीने और बहुत सी चीजों का मजा लेते हुए वे सभी के साथ डाइनिंग टेबल पर थे. पोस्ट में लिखा था, "सबसे अच्छे दोस्तों के साथ शानदार वीकेंड."

क्या ये बेहतरीन तस्वीरें हमें भी एक अल्टीमेंट वीकेंड गोल्स नहीं दे रही हैं? हमें तो ऐसा करना काफी पसंद है, आप इस बारे में क्या सोचते हो? अपने विचार कमेंट सेक्शन में जरूर शेयर करें.

अदरक-लहसुन का पेस्ट कैसे करें स्टोर- इन 5 टिप्स करें फॉलो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       
अन्य खबरें