Raveena Tandon: देखें एक्ट्रेस रवीना टंडन के बर्थडे सेलिब्रेशन से टेस्टी ट्रीट

Raveena Tandon Birthday Treats: एक्ट्रेस रवीना टंडन ने 26 अक्टूबर को अपना 47 वां जन्मदिन मनाया, और ऐसा लग रहा है कि यह 24 घंटे से थोड़ा अधिक लंबा चला. रवीना अभी अपनी बेटी के साथ लॉस एंजेलिस में हैं.

Raveena Tandon: देखें एक्ट्रेस रवीना टंडन के बर्थडे सेलिब्रेशन से टेस्टी ट्रीट

Raveena Tandon: इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट पोस्ट में, एक्ट्रेस ने हमें बर्थडे के केक और मीठे ट्रीट के अपने अफेयर को दिखाया.

खास बातें

  • उन्होंने आगे कहा, "आप सभी को व्यक्तिगत रूप से धन्यवाद देना पसंद करूंगी.
  • रवीना आने वाली फिल्म 'केजीएफ-2' में भी नजर आएंगी.
  • रवीना अभी अपनी बेटी के साथ लॉस एंजेलिस में हैं.

Raveena Tandon Birthday Treats:  एक्ट्रेस रवीना टंडन ने 26 अक्टूबर को अपना 47 वां जन्मदिन मनाया, और ऐसा लग रहा है कि यह 24 घंटे से थोड़ा अधिक लंबा चला. रवीना, जो अभी अपनी बेटी के साथ लॉस एंजेलिस में हैं, ने अपना बर्थडे मुंबई टाइम में शुरू किया और लॉस एंजेलिस टाइम में खत्म किया. जहां उनकी बेटी ने मिडनाइट में एक अडोरबल सरप्राइज प्लान किया था. वहीं उनके पति और बेटे (जो मुंबई में हैं) ने भी उनके स्पेशल दिन का जश्न मनाने के लिए एक केक काटा! लेकिन ऐसा नहीं है, 'अंदाज़ अपना अपना' एक्ट्रेस के पास अपने स्पेशल डे पर खाने के लिए इन दो केक से कहीं अधिक था. इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट पोस्ट में, एक्ट्रेस ने हमें बर्थडे के केक और मीठे ट्रीट के अपने अफेयर को दिखाया. "बिस्तर में 12-मिडनाइट केक से लेकर अगली रात 12 तक, दो महाद्वीपों में फैले, एक दो दिन का सिलसिला, भारत का समय और एलए समय!" एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट पर लिखा.

 

Mira Kapoor: मीरा कपूर ने शेयर किया अपना आइडियल विंटर लंच, देखें तस्वीर

उन्होंने आगे कहा, "आप सभी को व्यक्तिगत रूप से धन्यवाद देना पसंद करूंगी, लेकिन एक कठिन काम! लेकिन यह आपका आशीर्वाद है जो मेरी लाइफ को इतना शानदार बनाता है! हमेशा के लिए आभारी!" यहां टेस्टी लाइन-अप देखेंः

Rubina Dilaik: एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने हिमाचल वेकेशन में डेज़र्ट और मोमो का उठाया लुफ्त, देखें तस्वीरें

यह कहना सेफ है कि बर्थडे रवीना के लिए एक सेलिब्रेशन का समय रहा है. पिछले साल, जब एक्ट्रेस एक फिल्म की शूटिंग पर थी, उनके पति उनके लोकेशन पर पहुंचे और उन्हें ब्यूटीफुल डेकोरेशन और केक के साथ सरप्राइज कर दिया. इसके बारे में यहां पढ़ें.

Healthy Diet: एक्सपर्ट ने बच्चों को रोज अधिक फल और सब्जियां खिलाने के टिप्स बताए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


काम के बारे में रवीना को अक्सर छोटे पर्दे पर डांस रियलिटी शो में अपनी शोककेसिंग और डांस मूव स्किल का प्रदर्शन करते देखा जाता है. इसके अलावा वह कन्नड़ भाषा की ड्रामा फिल्म 'केजीएफ-2' में भी नजर आएंगी जो सुपरहिट 'केजीएफ-1' का सीक्वल है.