रणवीर सिंह ने अपने फेवरेट फूड और दीपिका की कुकिंग के बारे में इंस्टाग्राम पर किया खुलासा

रणवीर सिंह को फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बने एक दशक पूरा हो गया है. उनकी पहली फिल्म बैंड बाजा बारात से लेकर उनकी लेट्स्ट फिल्म 83 तक, हम सभी जानते हैं कि वह कितने टैलेंटिड हैं.

रणवीर सिंह ने अपने फेवरेट फूड और दीपिका की कुकिंग के बारे में इंस्टाग्राम पर किया खुलासा

खास बातें

  • रणवीर सिंह को फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बने एक दशक पूरा हो गया है.
  • रणवीर एक स्ट्रिक फिटनेस और डाइट रिजाइम को फॉलो करते हैं.
  • एक्टर एक स्वादिष्ट चीज का मजा लेने से कभी नहीं कतराते हैं!

रणवीर सिंह को फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बने एक दशक पूरा हो गया है. उनकी पहली फिल्म बैंड बाजा बारात से लेकर उनकी लेट्स्ट फिल्म 83 तक, हम सभी जानते हैं कि वह कितने टैलेंटिड हैं. अपनी हर रोल के साथ, उन्होंने दर्शकों का दिल जीतने के साथ उन्हें हैरान कर दिया. अगर आप एक्टर को सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि वह अपने पेशे के प्रति कितने प्रतिबद्ध हैं. बार-बार, हमने उन्हें अपने रोल्स के लिए अपने आपको ट्रांसर्फोम किया है. रणवीर एक स्ट्रिक फिटनेस और डाइट रिजाइम को फॉलो करते हैं, लेकिन इन सभी चीजों में, हमें यह भी पता चला है कि एक्टर एक स्वादिष्ट चीज का मजा लेने से कभी नहीं कतराते हैं! वह अक्सर अपने 38.8 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ अपनी फूड साइड को शेयर करते हैं. हाल ही में, रणवीर ने इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनीथिंग' (एएमए) सेशन किया, जहां उन्होंने अपने फेवरेट फूड  का खुलासा किया.

Desi Chicken Recipe: अपनी अगली डिनर पार्टी के लिए इस स्वादिष्ट देसी चिकन करी रेसिपी को आज़माएं

जैसे ही रणवीर मैनचेस्टर जा रहे थे, उन्होंने रात में इस एएमए सेशन को होस्ट किया. उनके कई फैन्स ने उनसे तरह-तरह की बातें कीं, लेकिन कुछ सवालों ने हमारा ध्यान गया! खाने से जुड़े ये सवाल आपको इस बात की जानकारी देंगे कि रणवीर को कौन सी चीजें पसंद हैं!

सबसे पहले तो किसी ने रणवीर से पूछा कि उन्हें क्या ज्यादा पसंद है, "मछली और चिप्स या ढोकला?" जिस पर उन्होंने जवाब दिया, ''ढोकला जिंदगी भर के लिए.''

gojdf36o

तभी दूसरे व्यक्ति ने उससे पूछा, "क्या खा रहे हो?" रणवीर ने उनसे कहा, "चिप्स और चॉकलेट."

j38qpq1g

इसके बाद एक फैन ने पूछा, 'क्या आपको दीपिका का बना खाना पसंद है? इस पर, रणवीर ने उत्साह से उत्तर दिया, "लव इट! वह एक बहुत अच्छी कुक है! माइ मल्टीटैलेंटिड बेबी @deepikapadukone।"

6scq0b78

बाद में, दीपिका ने भी रणवीर की स्टोरी को रीपोस्ट किया और उस पर लिखा, "ब्राउनी पॉइंट्स कमाने की कोशिश कर रही हूं? @ranveersingh"

rh45b98o

एक आखिरी सवाल जो दीपिका की ओर से आया था, वह था, "आप कुछ सबसे स्वादिष्ट मिठाइयां खा रहे हैं. मुझे जलन हो रही है." इस पर रणवीर ने जवाब देते हुए कहा, "बेब, आपने इसका आधा भी नहीं देखा है. यह है मिठाइयां खाने का मौसम है, और मैं ऐसे खा रहा हूं जैसे कल नहीं है)."

4olfhf2g

आप रणवीर सिंह के खाने के विकल्पों के बारे में क्या सोचते हैं ?! नीचे कमेंट करके हमें बताएं!

Holi 2022: होली के त्योहार को बनाएं और भी मजेदार इस इंस्टेंट जलेबी रेसिपी के साथ- Video Inside

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com