रणवीर सिंह ने खुलासा किया कि वह नाश्ते क्या खाते हैं, यहां जाने उनके हेल्दी ब्रेकफास्ट के बारे में

रणवीर सिंह के हेल्दी ब्रेकफास्ट का मतलब यह नहीं है कि वह मजेदार और स्वादिष्ट भोजन नहीं करते हैं! वास्तव में, वह खुद फूडी है.

रणवीर सिंह ने खुलासा किया कि वह नाश्ते क्या खाते हैं, यहां जाने उनके हेल्दी ब्रेकफास्ट के बारे में

खास बातें

  • रणबीर सिंह करते हैं हेल्दी डाइट फॉलो.
  • बॉलीवुड की हिट 83 के स्टार ने अपने वीकडे ब्रेकफास्ट खुलासा किया.
  • हर कोई किसी को हेल्दी और पौष्टिक नाश्ता करने की सलाह देता है.

सेलिब्रिटी होना कोई आसान काम नहीं है! बैलेंस बनाए रखने हेल्दी लाइफस्टाइल, स्ट्रिक रूटीन और डाइट को फॉलो करना जरूरी है. बिना मापे भोजन और आलसी लाइफस्टाइल किसी व्यक्ति को मशहूर हस्तियों की तरह मसल्स और एब्स हासिल करने में मदद नहीं करती है. ऐसी जीवन शैली का नेतृत्व करने की कुंजी एक स्वस्थ नाश्ता है! स्वास्थ्य पोषण विशेषज्ञ से लेकर प्रमाणित डॉक्टरों तक, लगभग हर कोई किसी को हेल्दी और पौष्टिक नाश्ता करने की सलाह देता है. और रणवीर सिंह भी यही मानते हैं! हाल ही में बॉलीवुड की हिट 83 के स्टार ने अपने वीकडे ब्रेकफास्ट खुलासा किया और हमें यह जानकर हैरानी हुई कि वह दिन की शुरुआत करने के लिए क्या खाते हैं. तो, रणवीर सिंह अपने ब्रेकफास्ट में क्या खाते हैं? नजर डालें:

Health Benefits Of Ginger: नूट्रिशनिस्ट ने बताएं अदरक के साथ खाना पकाने के तीन कारण

dgklj6mo

रणवीर सिंह द्वारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरिज पर होस्ट किए गए "आस्क मी एनीथिंग" के माध्यम से, उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने बुधवार की सुबह अपने नाश्ते में क्या खाया, और मेनू लंबा था! सबसे पहले, वह 130 ग्राम ओट्स के बाउल, 15 ग्राम नट्स और 5 ग्राम चॉकलेट चिप्स के साथ  से शुरूआत करते हैं. फिर वह एक डिटॉक्स ड्रिंक के साथ-साथ इम्युनिटी-बूस्टिंग शॉट्स का मजा लेते हैं. फिर वह अपने भोजन को एक प्रोबायोटिक पेय और शिलाजीत - अश्वगंधा खजूर के बॉल्स के साथ खत्म करते हैं. ऐसा लगता है कि रणवीर सिंह की फिटनेस की कुंजी हेल्दी ब्रेकफास्ट है!

रणवीर सिंह के हेल्दी ब्रेकफास्ट का मतलब यह नहीं है कि वह मजेदार और स्वादिष्ट भोजन नहीं करते हैं! वास्तव में, वह खुद फूडी है. अधिकांश खाने वालों की तरह, वह भी पिज्जा के स्वादिष्ट स्लाइस का मजा लेना पसंद करते हैं. पिज्जा के लिए इस आपसी प्यार पर दीपिका पादुकोण की बहन अनीशा और रणवीर सिंह भी बंधे हैं. इतना ही नहीं हैं, कभी-कभी वह सिंधी भोजन भी करते हैं, और उनका पसंदीदा सिंधी कॉम्बिनेशन सिंधी करी है, चावल और बूंदी के साथ अरबी टुक.

आप रणवीर सिंह के हेल्दी ब्रेकफास्ट के बारे में क्या सोचते हैं? हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Sev ki Sabzi: जोरों की भूख लगने पर सिर्फ 15 मिनट में बनाएं स्वादिष्ट सेव की सब्जी- Recipe Inside