रकुल प्रीत सिंह ने राजमा-चावल के साथ खाया हरा साग, देखकर आपके मुंह में आ जाएगा पानी

रकुल प्रीत सिंह बी-टाउन की फेवरेट फूड लवर्स में से एक हैं. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसे ही टेस्टी खाने के मजे लिए. जिसे देखकर आपके मुंह में पानी आ जाएगा.

रकुल प्रीत सिंह ने राजमा-चावल के साथ खाया हरा साग, देखकर आपके मुंह में आ जाएगा पानी

रकुल प्रीत सिंह ने खाया फेमस पंजाबी खाना.

बहुत तेज भूख लगी हो और आपको खाने के लिए राजमा चावल की गरमागरम प्लेट मिल जाए तो फिर इससे खुशी की बात क्या ही होगी. यह कहना गलत नहीं होगा कि ये कॉम्बिनेशन कई लोगों के लिए एकदम परफेक्ट फूड आइटम होता है. बता दें कि इस पसंदीदा कॉम्बिनेशन की दीवानी रकुल प्रीत सिंह भी हैं. रकुल को खाना बेहद पसंद है. वो खाने की स्वादिष्ट चीजों के लिए अपने प्यार के लिए जानी जाती हैं. जैसा की हम जानते हैं कि रकुल प्रीत पंजाबी हैं और उनके बुधवार के लंच मेन्यू में राजमा चावल था. अब आप सोच रहे होंगे कि हम ये कैसे जानते हैं? दरअसल एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरी शेयर करके अपने खाने की झलक दिखाई थी. रकुल प्रीत सिंह ने राजमा चावल का स्वाद लिया और साथ ही अपने खाने में कुछ हरी सब्जियाँ और मौसमी साग भी शामिल किए. उन्होंने फोटो के साथ टेक्स्ट भी शेयर किया, जिसमें लिखा था, "राजमा चावल और कुछ साग."

यहां देखें पोस्ट:

Latest and Breaking News on NDTV

राजमा चावल निश्चित रूप से बी-टाउन का पसंदीदा है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि ठीक एक महीने पहले, मलाइका अरोड़ा ने कबूल किया था कि जब भी वो दिल्ली में होती हैं तो पंजाबी मील उनका पसंदीदा होता है. इसके अलावा मलाइका अरोड़ा को खाने की हर चीज से प्यार है वो फिर चाहे इटैलियन पिज्जा हो या फिर सिंधी खाना. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने टेस्टी सिंधी खाने के मजे लिए थे. उन्होंने स्टोरी के कैप्शन में लिखा, "मेरी थाली में सिंधी." उनकी प्लेट में आलू की ग्रेवी, सिंधी पापड़ और कुछ अचार के साथ चावल की एक छोटी सी मात्रा भी शामिल थी. पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com