रकुल प्रीत सिंह ने लंच में खाया प्रोटीन से भरपूर मील, देखकर मुंह में आ जाएगा पानी

हाल ही में एक YouTube वीडियो में, रकुल प्रीत सिंह ने हमें अपने हेल्दी प्रोटीन से भरपूर लंच की एक झलक दिखाई. जिसे देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा.

रकुल प्रीत सिंह ने लंच में खाया प्रोटीन से भरपूर मील, देखकर मुंह में आ जाएगा पानी

रकुल ने बताया बिजी शेड्यूल को कैसे करती हैं मैनेज.

रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में हमें अपने डेली रूटीन की एक झलक दिखई. YouTube पर अपने व्लॉग में रकुल ने बताया कि वो कैसे बिजी और हैक्टिक शेड्यूल में अपना लंच करती हैं. उन्होंने वीडियो में दिखाया कि वो अपने लंच को हेल्दी ही रखती हैं. हम शर्त लगाते हैं कि आप भी जानना चाहेंगे कि रकुल प्रीत लंच में क्या खाना पसंद करती हैं. उन्होंने खुलासा किया कि यह एक हेल्दी बाउल में जिसमें थोड़ा सा चिकन और कुछ बींस हैं जिन्हें चावल के साथ पेयर किया गया है.

शेफ विकास खन्ना ने मोनालिसा को खिला दिया भारतीय खाना, इंटरनेट पर वायरल हुई फोटो

0eut5fqo

Photo Credit: YouTube/ @Rakul

यहां देखें वीडियो

भिंडी को कुरकुरा और हेल्दी बनाने का आसान तरीका, 20 मिनट में तैयार हो जाएगी टेस्टी, मजेदार सब्जी

अपनी हेल्थ और फिटनेस को लेकर वो काफी सजग रहती हैं लेकिन इन सबके बावजूद वो एक फूडी भी हैं. आइसक्रीम को देखते ही उनका गूफी साइड सामने आने लग जाता है और इस बात का सबूत हमारे पास है. हाल ही में वो इंस्टाग्राम पर एक चिक लुक में तुर्की आइसक्रीम के मजे लेते नजर आई थीं. रकुल ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "आइसक्रीम यू स्क्रीम." 

यहां देखें पोस्ट

कुछ दिनों पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर मालदीव से एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने खुलासा किया था कि कैसे उन्होंने मालदीव में सबसे अच्छे केकड़े की खोज की, अपनी जर्नी के दौरान उन्होंने कई टेस्टी फूड आइटम्स की खोज की है. उसकी टेबल पर हम एक शानदार क्रैब देख सकते थे, जिसे पूरी तरह से पकाया गया था. उसके साइड में कुछ चीज रोल रखे हुए थे और गार्निश के लिए फ्रेश धनिया डाला गया था. रकुल ने लिखा, "इसमें कोई शक नहीं है कि उन्होंने आज तक का सबसे टेस्टी क्रैब खाया है.

यहां देखें पोस्ट

bbtfc9f8

पेट की चर्बी को मक्खन की तरह पिघला देंगे ये बीज, हर कोई पूछने लगेगा फिटनेस का राज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि ऐसा नही है कि रकुल को फैंसी और शानदार खाना ही पसंद है. वो जितना बाहर के खाने को पसंद करती हैं उतना ही पसंद वो घर पर बने देसी खाने को भी करती हैं. चावल, सफेद मक्खन के साथ रोटी, पीली दाल, भिंडी और अचार के साथ परोसी गई थाली भी उनको बेहद पसंद है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर के अपनी देसी थाली की झलक भी शेयर की थी.

यहां देखें पोस्ट

8lion5mg

इस पोस्ट को देखकर साफ है कि उनको खाना बेहद पसंद है. चाहे वो बाहर का कोई शानदार डिश हो या फिर घर का बना सिंपल देसी खाना. आपको क्या खाना ज्यादा पसंद है हमें कमेंट कर के बताएं.

अन्य खबरें