प्रियंका चोपड़ा के न्यूयॉर्क रेस्टोरेंट में पहुंचे यह दिग्गज सिंगर

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर सोना के शेफ हरि नायक के साथ स्टिंग की एक तस्वीर शेयर की. फोटो को शेफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किया था.

प्रियंका चोपड़ा के न्यूयॉर्क रेस्टोरेंट में पहुंचे यह दिग्गज सिंगर

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा एक वर्सिटाइल और टैलेंटिड सेलिब्रिटी हैं.
  • प्रियंका चोपड़ा के रेस्टोरेंट में एक पॉपुलर ब्रिटिश सिंगर ने दौरा किया.
  • कैटरीना कैफ भी स्वादिष्ट इंडियन मील के लिए सोना न्यूयॉर्क गए थे.

प्रियंका चोपड़ा एक वर्सिटाइल और टैलेंटिड सेलिब्रिटी हैं. एक्टिंग, प्रोड्यूसिंग, डांसिंग, सिंगिंग, राइटिंग और बहुत कुछ - क्या ऐसा कुछ है जो वह नहीं कर सकती? एक्ट्रेस के फैन्स और फॉलोअर्स को पता होगा कि प्रियंका चोपड़ा ने 2021 में उन्होंने अपने पहले वेंचर 'सोना' के साथ फूड बिजनेस में भी कदम रखा. न्यूयॉर्क में स्थित, सोना एक ट्विस्ट के साथ मॉर्डल इंडियन फूड को सर्व करता है. इस रेस्टोरेंट में हाल ही में लोगों सहित सेलिब्रिटी विजिटर्स की एक लंबी लिस्ट है - विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के बाद अब, प्रियंका चोपड़ा के रेस्टोरेंट में एक पॉपुलर ब्रिटिश सिंगर ने दौरा किया. क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि कौन? यह कोई और नहीं बल्कि लोकप्रिय संगीतकार गॉर्डन समर उर्फ स्टिंग थे. यहां देखें:

घर पर कैसे बनाएं वेज एगलेस ऑमलेट सैंडविच- Video Inside

hlou6sdo

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर सोना के शेफ हरि नायक के साथ स्टिंग की एक तस्वीर शेयर की. फोटो को शेफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किया था. ब्रिटिश सिंगर स्टिंग - 'डेजर्ट रोज' और 'एवरी ब्रीथ यू टेक' जैसे गानों के लिए जाने जाते हैं - वह इस विजिट के दौरान अपने परिवार को भी साथ लाए थे. "हाल ही में एक ऐसे व्यक्ति की मेजबानी करना एक बड़ी खुशी है जिसे किसी परिचय की जरूरत नहीं है ... स्टिंग! हमारे साथ जुड़ने के लिए आपका और परिवार का धन्यवाद," स्टोरी पढ़ें.

हाल ही में, न्यूली वेड विक्की कौशल और कैटरीना कैफ भी स्वादिष्ट इंडियन मील के लिए सोना न्यूयॉर्क गए थे. कैटरीना कैफ ने अपनी यात्रा की हर एक तस्वीर को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा पर लिया और प्रियंका चोपड़ा को उनके रेस्टोरेंट वेंचर के लिए बधाई दी. कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "घर से दूर घर - सोना न्यूयॉर्क. लव द वाइब - प्रियंका चोपड़ा हमेशा की तरह आप जो कुछ भी करती हैं वह अद्भुत है." उनके विजिट की तस्वीर पर एक नजर डालें:

वर्कफ्रंट की बात करें तो, प्रियंका चोपड़ा के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. वह फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित एक यात्रा फिल्म 'जी ले जरा' में नजर आएंगी, जिसमें कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी हैं. चोपड़ा 'सिटाडेल' नामक एक ओटीटी सीरीज की शूटिंग भी कर रही हैं. प्रियंका और उनके पति निक जोनस भी हाल ही में सरोगेसी के जरिए एक बच्ची के माता-पिता बने हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Restaurant-Style Biryani Gravy: यहां जानें घर पर कैसे बनाएं बिरयानी ग्रेवी